SP ने कहा रेप करवाओ और VIDEO बनाकर लाओ, तब कार्रवाई करूंगा: महिला का आरोप | MP NEWS

23 September 2018

भोपाल। ग्वालियर संभाग के एक जिले का मामला यहां सनसनी फैला रहा है। पहले सीएम हाउस और फिर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंची एक महिला ने जिले के पुलिस अधीक्षक पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने रेप की शिकायत करने पर सबूत के तौर पर वीडियो की मांग की है। महिला का कहना है कि उसके साथ एक पुलिसकर्मी ने रेप किया है। वो एफआईआर दर्ज कराना चाहती है परंतु पुलिस उसे व उसके पति को प्रताड़ित कर रही है, इसलिए वो अपने गांव से भागकर भोपाल आ गई और यहां न्याय की मांग कर रही है। 

थाना पुलिस ने FIR दर्ज नहीं की
महिला ने बताया कि उसके पति ने उसके देवर की एक शिकायत थाने में की थी। बस यहीं से उसकी जिंदगी में उथल पुथल शुरू हो गई। शिकायत पर बयान दर्ज करने के लिए एक सिपाही आया। फिर उसने दवाब बनाना शुरू कर दिया ओर 9 जनवरी को आरक्षक ने उसके साथ रेप किया। महिला का कहना है कि उसने इसका विरोध किया। उसकी चीख सुनकर आसपास के लोग जमा हुए जो गवाही देने को तैयार हैं लेकिन पुलिस ने आरक्षक के खिलाफ रेप की एफआईआर दर्ज नहीं की। 

SP ने कहा फिर से रेप करवाओ और वीडियो बनाओ
महिला ने एसपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला ने कहा कि उसने एसपी को 7 आवेदन दिए, लेकिन उन्होंने नहीं सुनी। एसपी साहब नया सबूत मांगते हैं, कहते हैं कि उसे घर पर बुलाओ और दोबारा रेप का वीडियो बनाकर मेरे पास लाओ, फिर मैं सुनवाई करूंगा। महिला के पति का आरोप है कि पुलिसकर्मी और उसके साथियों ने हर जगह से शिकायत वापस लेने के लिए दबाव बनाया। कई नेताओं ने फोन पर समझौता करने की बात कही। कई लोगों के साथ 100 डायल के ड्राइवर और एक सरपंच फोन पर हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग महिला के पति के पास है। 

पुलिस से डरकर कई मकान बदले 
महिला का कहना है कि पुलिस की वजह से उसने कई मकान भी बदले। इतना ही नहीं जब शिकायत वापस नहीं ली, तो पुलिस ने छेड़छाड़ की झूठी शिकायत पति पर दर्ज कर ली। अब यह महिला राजधानी भोपाल आ गई है। महिला ने सबसे पहले सीएम हाउस में शिकायत की और आज कांग्रेस कार्यालय आकर अपनी कहानी साझा की। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week