Loading...

SC/ST ACT: कई भाजपा नेता उल्टे पांव लौट गए, कुछ पीछे के दरवाजे से आए | GWALIOR MP NEWS

ग्वालियर। व्यापार मेला स्थित परिसर में बीजेपी की संभागीय बैठक के दौरान जमकर हंगामा हुआ। बैठक में सवर्ण संगठनों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों में सपाक्स और आरक्षण विरोधी कार्यकर्ता शामिल थे। जबर्दस्त विरोध को देखकर कई भाजपा नेता तो उलटे पांव लौट गए जबकि कुछ पीछे के दरवाजे से बैठक में शामिल हुए। सांसद प्रभात झा को भी प्रदर्शनकारियों ने 'मुर्दाबाद' के नारे सुनाए। 

दरअसल व्यापार मेला स्थित परिसर में बीजेपी की संभागीय बैठक होनी थी, लेकिन एससी-एसटी एक्ट में हुए संशोधन का विरोध कर रहे सवर्ण संगठन एवं सपाक्स कार्यकर्ताओं ने बैठक का विरोध किया। जिसके कारण कई नेता बैठक में शामिल होने से पहले ही वापस लौट गए तो कुछ पिछले गेट से बैठक में शामिल होने पहुंचे। करीब एक घंटे तक हंगामा होने के दौरान अचानक बैठक में पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राज्यसभा सांसद प्रभात झा के सामने आरक्षण विरोधियों ने जमकर नारेबाजी की और उन्हें एससी एसटी एक्ट कानून के विरोध में एक ज्ञापन भी सौंपा।

परिसर में आरक्षण विरोधियों के चलते भारी पुलिस बल तैनात करना पड़ा। तब कहीं जाकर चुनिंदा नेताओं की मौजूदगी में बैठक शुरू हो सकी। बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह चुनाव के मद्देनजर 19 सितंबर को ग्वालियर दौरे पर आने वाले हैं।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com