पंपों से पेट्रोल के साथ पानी भी निकल रहा है, हंगामा | NATIONAL NEWS

ऋषभ मणि त्रिपाठी। लखनऊ के गोमती नगर इलाके के विराम खंड स्थित इंडियन ऑयल के पेट्रोल पम्प पर शनिवार देर शाम ग्राहकों ने जमकर हंगामा किया। ग्राहकों ने पेट्रोल पम्प के मालिक और कर्मचारियों पर पेट्रोल में पानी मिलाकर बेचने का आरोप लगाया। सूचना मिलते ही इंडियन ऑयल के अफसर भी पहुंच गए और लोगों को शांत कराया। इस मामले में इंडियन ऑयल के अधिकारी ने बताया कि जांच की जा रही है। रिपोर्ट आने के बाद दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

मौके पर पहुंचे इंडियन ऑयल के अधिकारी ने बताया कि तीन से चार वाहनों की टंकी में पेट्रोल संग पानी मिल जाने की शिकायत मिली है। बारिश के दौरान पम्प के मुख्य टैंक में पानी जाने का खतरा रहता है। शिकायत करने वाले वाहनों की टंकी साफ करा कर कंपनी ने अपनी तरफ से पेट्रोल भरवा दिया है। उधर, इंडियन ऑयल के अफसरों और पुलिस के समझाने के बाद लोग शांत हुए।

कंपनी के अनुसार पेट्रोल पम्प की टंकी जमीन के नीचे होती है। इसके ढक्कन को अच्छी तरह से सील रखा जाता है। बावजूद इसके कभी कभार उसकी सुरक्षा परत कहीं से कट या हट जाने के कारण बारिश का पानी पेट्रोल में मिल जाता है। इस मामले में भी ऐसा ही हुआ हो सकता है। वैसे, सुबह जब टंकी की जांच कराई गई थी तो उस समय तक सब ठीक था।

बता दें कि एक दिन पहले पेट्रोल के साथ गाड़ी की टंकी में पानी भर जाने की शिकायत करते हुए लोगों ने एक अन्य पम्प पर भी हंगामा किया था। बंगला बाजार स्थित इस पम्प से पेट्रोल भरवाने वाले एक दर्ज से अधिक बाइक और कार सवारों के वाहन पानी मिले पेट्रोल के कारण बंद हो गए थे। यहां भी लोगों ने खूब हंगामा किया।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !