कार्यकर्ता महाकुंभ से लौट रही PANNA की बस खाई में गिरी, 1 मौत, कई घायल | MP NEWS

26 September 2018

दमोह। राजधानी भोपाल में आयोजित हुए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन से लौट रहे पन्ना के कार्यकर्ताओं से भरी बस एक खाई में गिर गई। इस हादसे में एक की मौत हो गई जबकि दो दर्जन से अधिक कार्यकर्ता घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उनमें कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है।

घटना दमोह के हिंडोरिया थाना अंतर्गत अनु फाटक के पास की है, भोपाल से लौट रही बीजेपी कार्यकर्ताओं की बस पलट गई। इसमें एक की मौत हो गई जबकि दो दर्जन से अधिक घायल हुए हैं। मृतक का नाम महेश पिता परम राम सेन (50 वर्ष) है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को जबलपुर रेफर किया गया है।

सभी कार्यकर्ता पन्ना जिले की रेपुरा क्षेत्र के थे। यह हादसा रास्ते में हुआ। हादसे के बाद आसपास से गुजर रहे लोगों ने राहत और बचाव का काम शुरू कर दिया और पानी में से कई लोगों को निकाला। इसके बाद 108 तथा डायल 100 की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

गौरतलब है कि भोपाल में मंगलवार को बीजेपी कार्यकर्ता महाकुंभ का आयोजन किया गया था, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत बीजेपी के कई बड़े नेता शामिल हुए। इस सम्मेलन में शामिल होने के लिए प्रदेश के कई जिलों से भाजपा कार्यकर्ता भोपाल पहुंचे थे।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week