BHOPAL: मां ने 1 साल के मासूम को पॉलिथीन बांधकर जिंदा जला दिया | CRME NEWS

Advertisement

BHOPAL: मां ने 1 साल के मासूम को पॉलिथीन बांधकर जिंदा जला दिया | CRME NEWS


भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के बैरसिया इलाके में एक महिला ने अपने 1 साल के मासूम बेटे के पैर में पॉलिथीन बांधकर जला दिया। इस हादसे में बालक का पैर बुरी तरह से जल गया। उसे अस्पताल दाखिल किया गया है। पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि महिला का अपने पति से विवाद हुआ था। पति को डराने के लिए उसने ऐसा किया। 

बैरसिया पुलिस के मुताबिक पूजाखेड़ी निवासी धर्मेंद्र वाल्मीकि निजी काम करते हैं। उनका बेटा करण एक साल का है। सोमवार शाम करीब पौने पांच बजे धर्मेंद्र का अपनी पत्नी प्रीति से किसी बात पर विवाद हो गया। गुस्से में प्रीति ने धर्मेंद्र को डराने के लिए करण के एक पैर में पॉलिथीन बांधी और उसमें आग लगा दी। इससे उसका पैर बुरी तरह जल गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

टीआई एसएन पांडे का कहना है कि पुलिस ने प्रीति के खिलाफ आईपीसी की धारा 324 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल महिला की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। टीआई के मुताबिक जांच के बाद महिला के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com