मंत्रालय से संबंधित शख्स ने फ्लाइट में महिला के सामने पेंट उतारी, सीट पर की टॉयलेट | NATIONAL NEWS

01 September 2018

NEW DELHI: एक महिला ने एयरइंडिया की फ्लाइट में चौंकानेवाली घटना का खुलासा किया है. इंद्राणी घोष नाम की महिला ने आरोप लगाया है कि 30 अगस्त को न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही एयरइंडिया की फ्लाइट में नशे में एक शख्स ने उनकी मां के सामने पैन्ट उतारी और उनकी सीट पर पेशाब कर दिया. एयरइंडिया ने ट्विटर पर कहा है कि उसने सभी संबंधित विभागों को घटना की जानकारी भेज दी है और केबिन क्रू से रिपोर्ट मांगी है. 

महिला ने इस घटना की जानकारी ट्विटर पर नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु और एयर इंडिया को दी. घटना रात के वक्त हुई. उन्होंने लिखा कि उनकी मां अकेली यात्रा कर रही थी. नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने ट्वीट करके एयर इंडिया को तुरंत इस मामले में फॉलो अप करने को कहा है. मंत्री ने एयर इंडिया से मंत्रालय को भी जानकारी देने को कहा है. उन्होंने खौफनाक घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया.

न्यूयॉर्क में रहने वाली महिला पेशे से योगा टीचर और वकील हैं. उन्होंने लिखा कि उनकी मां को घटना से बेहद झटका लगा और तकलीफ पहुंची है. उन्होंने कहा कि घटना के बाद आरोपी शख्स आराम से एयरपोर्ट से निकल गया और उस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई. मां को बस दूसरी सीट दे दी गई. महिला ने लिखा- दिल्ली एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर में बैठी मां ने उसे जाते हुए देखा. उनके मुताबिक, घटना फ्लाइट संख्या AI102 की है.  

महिला ने ट्वीट में एयर इंडिया पर आरोप लगाया कि जब शिकायत करने के लिए कॉल किया गया तो जवाब मिला कि आप वेबसाइट पर जाकर फीडबैक लिख दीजिए.ट्विटर पर इस मुद्दे पर महिला और कुछ यूजर में बहस भी देखने को मिली. एक यूजर ने महिला को लिखा- 'जो हुआ बुरा था. लेकिन इसके लिए क्या आप एयरलाइन को दोष देंगे? भारतीय यात्री दुनियाभर में अपने बुरे व्यवहार के लिए बदनाम हैं!'

महिला ने जवाब दिया कि एयरलाइन को उस शख्स को रोकना चाहिए था. नशे में दिख रहे शख्स को और अल्कोहल नहीं परोसना था. इसके बाद यूजर ने महिला को लिखा कि पश्चिमी देशों के पैसेंजर होते तो घटना का वीडियो बनाते और पैसेंजर को शेम करते. लेकिन देसी लोग एयरलाइन को शेम करते हैं इस उम्मीद में कि अपग्रेड हो जाएं. 

महिला ने फिर जवाब में लिखा- 'आपसे बात करके बड़ी गलती हो गई. यह दिखाता है कि आप कितने सेंसिटिव हैं. मेरी बुजुर्ग मां स्विच ऑफ किया हुआ फोन बाहर निकालती और अपनी सीट पर पेशाब करते शख्स का वीडियो लेती!'

एयरइंडिया के केबिन क्रू से रिपोर्ट मांगने की बात कहने पर एक यूजर @yogi4karma ने सवाल पूछा कि केबिन क्रू ने सक्रिय होकर क्यों नहीं घटना रिपोर्ट की? एयरपोर्ट पर शख्स को हिरासत में क्यों नहीं लिया गया? 
केबिन क्रू ने मदद नहीं की क्योंकि संबंधित शख्स मंत्रालय से था.

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week