जन आशीर्वाद यात्रा: शिवराज के रथ के लिए बिजली के तार हटाए, मासूम की मौत | MP NEWS

25 August 2018

टांडा/ बडदा/ राजेंद्र चौहान बाघ। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा निकाली जा रही जन आशीर्वाद यात्रा के चलते बिजली विभाग द्वारा रोड पर हर छोटे खम्बे के तार ऊंचे किया जा रहे हैं। जिसमे लाइनमैन के द्वारा तारों को काट कर ऊंचा किया जा रहा है लेकिन धार जिले टांडा थाना क्षेत्र में लाइनमैन की लापरवाही मंहगी पड़ गई। घटना तब की है जब मुख्यमंत्री कुक्षी में सभा को संबोधित कर रहे थे। 6 साल की पिंकी वही नजदीक खेल रही थी उसी दौरान पिंकी का पांव बिजली के तार पर पड़ा और करंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। 

घटना 2 से 3 बजे के बीच की बताई जा रही है वहीं आक्रोशित परिजनों और गाँव वालो ने शव को रोड पर रख कर 5 बजे चक्काजाम भी किया। चूंकि मामला जन आशीर्वाद यात्रा से जुड़ा है इसलिए घटना की खबर मिलते ही ड्यूटी पर तैनात अधिकारी तुरंत मोके पर पहुचे और मामले को रफा दफा करने की कोशिश की। मृतक के परिजनों को सहायता राशी के लिए 5 हजार रुपये तुरंत दिए गए और 10 दिन बाद 4 लाख रुपये देने का आश्वासन भी दिया गया है। 

बिजली विभाग की लापरवाही से एक 6 साल की बच्ची की मौत की खबर को 5 हजार रुपये दे कर अधिकारियों के द्वारा घटना पर पर्दा डाला गया। परिवार व गाँव के लोग इस घटना को जन आशीर्वाद यात्रा को रोक कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को अवगत कराना चाहते थे लेकिन अधिकारियों ने उन्हे ऐसा करने से मना कर दिया और घटना को मुख्यमंत्री से छुपाया गया।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->