भिंड-भोपाल ओवरनाइट एक्सप्रेस वाया शिवपुरी-गुना-अशोकगर: सुरेंद्र का मांगपत्र | MP NEWS

05 August 2018

भोपाल/शिवपुरी। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्य समिति सदस्य सुरेन्द्र शर्मा ने एक प्रतिनधि मंडल के साथ भोपाल में केंद्रीय पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री श्री नरेन्द्र सिंह तोमर से मुलाकात कर उनसे भिंड से भोपाल वाया शिवपुरी-गुना-अशोकगर ओवरनाइट रेल चलाने की माँग की तथा इस आशय का एक माँग पत्र भी उन्हें सौंपा।

केंद्रीय मंत्री श्री तोमर को दिये गये माँगपत्र में भाजपा नेता सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि ग्वालियर एवं चम्बल संभाग से प्रतिदिन 2 हजार से अधिक यात्री भोपाल की यात्रा करते हैं ग्वालियर के अलावा संभाग के अन्य जिलों से सीधी ट्रेन न होने के कारण इन यात्रियों को अत्यधिक कठिनाई का सामना करना पड़ता है अगर भिंड से भोपाल के रात्रि कालीन ट्रेन प्रारम्भ होती है तो संभाग के भिंड-मुरैना-श्योपुर-ग्वालियर-दतिया-शिवपुरी-गुना-अशोकनगर जिलों के निवासियों को भोपाल एवं अन्य स्थानों की यात्रा अत्यंत सुगम हो जायेगी।

केंद्रीय मंत्री श्री नरेन्द्र सिंह तोमर को सौंपे गये माँगपत्र में सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि यह ट्रेन शाम को 6 बजे भिंड से चलकर सुबह 7 बजे तक भोपाल एवं भोपाल से वापस शाम को 6 बजे चलकर अगले दिन सुबह भिंड पहुँचेगी तो सभी यात्रियों की यात्रा अत्यंत सुगम हो जायेगी। केंद्रीय मंत्री श्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने भाजपा नेता सुरेंद्र शर्मा की माँग पर सहमति जताते हुये भिंड से भोपाल ओवरनाइट ट्रेन चलाने हेतु केंद्रीय रेल मंत्री श्री पीयूष गोयल से चर्चा करने की बात कही।

सुरेन्द्र शर्मा के साथ गये प्रतिनिधि मंडल में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य श्री नीरज मनोरिया (अशोकनगर), श्री पप्पू यादव (रातीखेड़ा) जिलाउपाध्यक्ष भाजपा अशोकगर, श्री जगदीश जादौन (कोलारस, जिला संयोजक भाजपा राजनैतिक प्रतिपुष्टि एवं फीडबैक विभाग) शामिल थे। ग्वालियर-चम्बल संभाग की जनता के हित मे महत्वपूर्ण माँग पर सहमति जताने के लिये भाजपा नेता सुरेन्द्र शर्मा ने केंद्रीय मंत्री श्री नरेन्द्र सिंह तोमर का आभार व्यक्त किया है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->