BHOPAL में 4 साल की छात्रा का रेप, डरकर विदेश चली गई थी मां | MP NEWS

22 July 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के एक प्रतिष्ठित स्कूल में पढ़ने वाली 4 साल की मासूम छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है। यह घटना 2017 की है। आरोपी स्कूल बस का ड्राइवर और अन्य कर्मचारी हैं। भोपाल पुलिस ने 3 दिन पहले मामला दर्ज किया है। छात्रा की मां का कहना है कि इस घटना से डरकर विदेश चली गई थी लेकिन बलात्कारियों को सजा दिलाने के लिए वापस भारत लौटकर आई है। उसने इस मामले में पीएम नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है। इधर पुलिस का कहना है कि 2017 में उन्होंने ईमेल से एक शिकायत भेजी थी परंतु बयान के लिए उपस्थित नहीं हुईं और शिकायत वापस ले ली। अब फिर से शिकायत आई है तो मामला दर्ज कर लिया। 

जानकारी के अनुसार बच्ची की मां ने भोपाल के एक निजी स्कूल के स्टाफ और बस ड्राइवर पर आरोप लगाया है कि उसकी बच्ची जब चार साल की थी, तब बस के ड्राइवर और स्कूल के स्टाफ ने उसका रेप किया। पीड़ित बच्ची ने पुलिस को बताया कि कुछ लोग उसे एक खंडहर में ले गये थे, जहां उसके साथ गलत काम किया। महिला ने बताया कि वह घटना के बाद काफी डर गई थी, जिसके चलते वह विदेश चली गई थी, लेकिन अपनी बच्ची के साथ हुए गलत काम से कुंठित होकर वह वापस लौटी और पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पीड़ित छात्रा की मां ने पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर सीबीआई तक से मदद मांगी है। उसने बताया कि बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट में भी बच्ची के साथ ज्यादती होने की पुष्टि हुई, लेकिन पुलिस का रवैया ढीला होने के चलते आरोपियों पर कार्रवाई नहीं हो पा रही है।

मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई, FIR दर्ज कर ली है
सीएसपी शाहजहानाबाद का कहना है कि उन्होंने 1 साल पहले ईमेल पर शिकायत भेजी थी जब बयान के लिए बुलाया तो उन्होंने शिकायत वापस ले ली। उन्होंने बताया कि पीड़िता की मां भोपाल की रहने वालीं हैं। अपने पति से तलाक ले चुकीं हैं। पिछले 1 साल से उन्होंने बच्ची को स्कूल नहीं भेजा है। मेडीकल में भी दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है, फिर भी मामला दर्ज कर लिया गया है। उसकी जांच की जा रही है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week