दावे नहीं प्रमाण: 3 किलोमीटर तक 1 फीट का कीचड़, पैदल यात्री सर्कस करते हैं | NEEMUCH MP NEWS

26 July 2018

भोपाल। यह तस्वीर नीमच जिले की है जो खोर से हनुमंतीया होते हुए अठाना पहुंचती है। श्री रंजीत सिंह चरण ने इसे शेयर किया है। रंजीत ने बताया है कि इसकी लम्बाई मात्र 3 किलोमीटर है। इस रोड का शिलान्यास और निर्माण कार्य बहुत पहले शुरू हो जाना चाहिए था परंतु अब तक शिलान्यास इसलिए नहीं हुआ क्योंकि जावद से भाजपा विधायक विधायक ओमप्रकाश सकलेचा ने समय नहीं दिया। रंजीत का कहना है कि विधायक ओमप्रकाश सकलेचा चाहते थे कि शिलान्यास कार्यक्रम में भारी भीड़ हो। 

काफी मान मनुहार के बाद विधायक ने शिलान्यास तो कर दिया परंतु सड़का निर्माण कार्य नहीं किया गया। अब हालात यह है कि इस कच्चे रास्ते पर जिनके खेत है वो किसान अपने खेत तक नहीं जा पा रहा हैं। रोड पर 1 फीट तक कीचड़ जमा हो गया है। 

रंजीत ने अपने विधायक ओमप्रकाश सकलेचा से वाल किया है कि अब थोड़ी सी शर्म तो आएगी या नहीं। खुद तो कुछ करते नहीं मामाजी के नाम पर वोट मांगने आ जाते हैं। मुख्यमंत्री जी, ऐसे विधायकों की ओर भी ध्यान दे लो। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->