राजीव गांधी की तरह नरेंद्र मोदी पर भी आत्मघाती हमले की साजिश

नई दिल्ली। राजीव गांधी हत्याकांड तो याद ही होगा आपको। राजीव गांधी चुनाव प्रचार के दौरान जब आम जनता के बीच जा रहे थे तभी मानव बम बनकर आई एक युवती ने उन्हे मामला पहनाई और विस्फोट कर दिया। कुछ ऐसी ही साजिश पीएम नरेंद्र मोदी के लिए भी रची जा रही है। नक्सलवादी संगठन यह साजिश रच रहे हैं। भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में कुछ दिनों पहले हुई पांच गिरफ्तारियों के बाद यह खुलासा हुआ है। 

भाजपा तेजी से बढ़ रही है, उसे रोकना होगा
18 अप्रैल को रोणा जैकब द्वारा कॉमरेड प्रकाश को लिखी गई चिट्ठी में कहा गया है कि हिंदू फासिस्म को हराना अब काफी जरूरी हो गया है। मोदी की अगुवाई में हिंदू फासिस्ट काफी तेजी से आगे बढ़ रहे हैं, ऐसे में उन्हें रोकना जरूरी हो गया है। चिट्ठी में लिखा गया है कि मोदी की अगुवाई में बीजेपी बिहार और बंगाल को छोड़ करीब 15 से ज्यादा राज्यों में सत्ता में आ चुकी है। अगर इसी तरह ये रफ्तार आगे बढ़ती रही तो माओवादी पार्टी को खतरा हो सकता है। इसलिए वह सोच रहे हैं कि एक और राजीव गांधी हत्याकांड की तरह घटना की जाए।

रोड शो में सुसाइड अटैक की प्लानिंग 
कहा गया है कि अगर ऐसा होता है तो ये एक तरह से सुसाइड अटैक लगेगा, हमें लगता है कि हमारे पास ये चांस है। मोदी के रोड शो का टारगेट करना एक अच्छी प्लानिंग हो सकती है। इस मामले पर सीपीआई(M) नेता सीताराम येचुरी का कहना है कि अगर इस प्रकार की कोई बात सामने आई है तो इसकी जांच होनी चाहिए।

गिरिराज सिंह बोले- ये देश को चौंकाने वाला
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर माओवादियों के द्वारा फिदायीन हमले कर हत्या करने की साजिश का खुलासे पर प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि यह खुलासा देश को चौंकाने वाला है। प्रधानमंत्री मोदी को लेकर हुए इस खुलासे पर आगे बोलते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री की हत्या की साजिश रचा जा जाना देश का दुर्भाग्य है। गिरिराज सिंह ने इस बात की भी आशंका जताई कि अगर इस खुलासे के बाद देश सतर्क नहीं हुआ और ऐसे खुलासे को हल्के में लिया गया तो आने वाले दिनों में कोई भी बड़ी घटना हो सकती है।

आपको बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 1991 में हत्या कर दी गई थी। तमिलनाडु में एक सुसाइड बॉम्बर के जरिए राजीव गांधी को मार दिया गया था। 5 लोगों की गिरफ्तारी के बाद पुणे पुलिस का कहना था कि उसे ऐसे सबूत मिले हैं, जिसमें नक्सलियों द्वारा 'राजीव गांधी हत्याकांड' की तर्ज पर एक और कांड किए जाने की साजिश रचे जाने का पता चला है।
BHOPAL SAMACHAR | HINDI NEWS का 
MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए 
प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !