दिग्विजय सिंह ने की कमलनाथ को सीएम कैंडिडेट बनाने की मांग | MP NEWS

06 April 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया की सीएम कैंडिडेट बनने की मुहिम को तगड़ा झटका लगा है। मप्र के दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने खुलेआम कमलनाथ को सीएम कैंडिडेट बनाने की मांग की है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि यदि चुनाव जीतना चाहते हैं तो कमलनाथ को तत्काल चेहरा घोषित कर दिया जाना चाहिए। बता दें कि नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह एवं प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव सहित प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया नहीं चाहते कि मप्र में कोई भी सीएम कैंडिडेट हो। जबकि सिंधिया को भरोसा है कि अंतत: उनके नाम का ही ऐलान होगा। 

दिग्विजय से जब यह पूछा गया कि उन्होंने कमलनाथ को ही क्यों प्रदेश के मुख्यमंत्री के लिए योग्य चेहरा माना है तो उन्होंने मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि इसके लिए किसी को स्पष्टीकरण देने की जरूरत नहीं है। बता दें कि दिग्विजय सिंह को सिंधिया विरोधी नेता माना जाता है। ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार उन्हे अपने पक्ष में मनाने की कोशिश कर रहे हैं परंतु अब उनकी रणनीति फेल होती नजर आ रही है। दिग्विजय सिंह के इस बयान से 9 अप्रैल को होने वाले उनके कथित शक्तिप्रदर्शन पर भी लोगों की निगाह टिक गई है। 

नरसिंहपुर जिले के बरमान घाट पर होने वाले नर्मदा परिक्रमा के समापन समारोह में कांग्रेस नेता कमलनाथ के अलावा ज्योतिरादित्य सिंधिया, सुरेश पचौरी, अजय सिंह, अरुण यादव सहित कई दिग्गज नेता एक साथ शिरकत कर रहे हैं। कमलनाथ के पक्ष में दिग्विजय के इस बयान पर कांग्रेस में जमकर सुगबुगाहट शुरू हो गई है। गौरतलब है कि प्रदेश में कांग्रेस की सत्ता वापसी के लिए दिग्विजय सिंह नर्मदा परिक्रमा के समापन के बाद पार्टी से नाराज चल रहे नेता-कार्यकर्ताओं को मुख्य धारा में लाने के लिए नए सिरे से पूरे प्रदेश का भ्रमण करेंगे।
संबंधित समाचार

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->