UP के बाद अब MP में भी सरकारी भवन का भगवाकरण | SEONI NEWS

Wednesday, March 21, 2018

भोपाल। उत्तरप्रदेश के बाद अब मप्र में भी सरकारी भवन का भगवाकरण शुरू हो गया है लेकिन यहां यह काम सरकार नहीं बल्कि भारतीय जनता पार्टी के कुछ नेता कर रहे हैं। सिवनी जिले के एक सरकारी पंचायत भवन को ना केवल भगवा पोत दिया गया बल्कि उस पर भाजपा का चुनाव चिन्ह कमल भी बना दिया। जहां पर पंचायत कार्यालय का नाम लिखा जाना चाहिए था वहां लिख दिया 'श्रीमती शिशि ठाकुर विधायक'

मामला जिले के लखनादौन जनपद पंचायत के ग्राम घोघरीकला का है, जहां पंचायत भवन को भाजपा कार्यकर्ताओं ने जबरन भगवा रंग से पोत दिया। यही नहीं कार्यकर्ताओं ने ग्राम पंचायत की सरकारी भवन पर बीजेपी की क्षेत्रीय नेता एवं पूर्व विधायक शशि ठाकुर का नाम और कमल का फूल भी अंकित कर दिया है। इसके बाद इस मामले पर विवाद खड़ा हो गया। 

मामले पर ग्राम पंचायत घोघरीकला के सचिव का कहना है कि उन्होंने भवन पुताई के समय कार्यकर्ताओं का विरोध किया, पर बीजेपी के कार्यकर्ताओ ने जबरन ग्राम पंचायत के भवन को भगवा रंग से पोत दिया। वहीं बीजेपी नेता भवन को भगवा रंग से पुत जाने के बाद कार्यकर्ताओं को दिखावा न करने की हिदायत दे रहे हैं। बताया जा रहा है इस मामले में अधिकारी कार्रवाई करने से बचते नजर आ रहे हैं।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week