SALMAN KHAN, माधुरी फेंस के गुस्से से जैकलीन को बचाने आगे आए | BOLLYWOOD NEWS

22 March 2018

मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही हैं। इसकी वजह है माधुरी दीक्षित के आइकॉनिक सॉन्ग 'एक दो तीन' का नया वर्जन। जिसे फैंस बिल्कुल पसंद नहीं कर रहे हैं। लेकिन बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का मानना है कि जैकलिन फर्नाडीस ने माधुरी दीक्षित के मशहूर गीत 'एक दो तीन' के रीमेक के साथ पूरा न्याय किया है।


अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर वीडियो का लिंक साझा करते हुए सलमान ने लिखा, "मुझे ये गाना बेहद पसंद आया। जैकलीन ने सरोज जी के डांस स्टेप्स पर इस गाने के साथ पूरा न्याय किया है। माधुरी को मैच करना मुश्किल है। मुझे यह देखकर अच्छा लगता है कि जैकलिन और वरूण हमारे गानों पर डांस करते हैं और यह देखना शानदार है कि उन्होंने हमारे पुराने गानों को जिंदा रखा। मुझे गर्व महसूस हो रहा है। एंजॉय करो।"

Loved d song, Jackie has done full justice 2 d legendary moves of Saroj khan difficult to match Madhuri. Nice 2 see Varun n Jackie to our songs makes us proud n keeps d songs alive n fans listening, dancing n having a blast. Makes me proud . Enjoy Karo !https://t.co/qQ6nfnSAD1
Salman Khan (@BeingSalmanKhan) 

'एक दो तीन' का रीमेक आगामी फिल्म 'बागी 2' का हिस्सा है, जिसे जैकलिन और प्रतीक बब्बर पर फिल्माया गया है। यह गीत मूल रूप से फिल्म 'तेजाब' में माधुरी पर फिल्माया गया था। इसकी कोरियोग्राफी सरोज खान ने की थी। यूट्यूब पर इस गाने के रिलीज़ होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस से इसे नेगेटिव रिव्यूज़ मिले और जैकलीन को ट्रोल भी किया गया। गौरतलब है कि जैकलिन, सलमान के साथ आगामी फिल्म 'रेस 3' में दिखेंगी।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->