BHOPAL: नवविवाहिता का पति नशे में था, ससुर ने रेप कर डाला | CRIME NEWS

30 March 2018

भोपाल। सीएम हेल्पलाइन में एक शिकायत आई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शिकायत में एक नवविवाहिता ने बताया है कि घटना वाले दिन सास घर पर नहीं थीं। पति दरेरात नशे में धुत होकर घर आया। मौके का फायदा उठाकर उसके ससुर ने उसके साथ रेप कर डाला। इस घटना से घबराई पीड़िता मायके चली गई। कुछ दिनों बाद उसे वापस ले आया गया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी ससुर की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

पीड़िता छतरपुर की रहने वाली है। फरवरी 2017 में उसकी शादी नारियलखेड़ा निवासी युवक से हुई थी। पीड़िता का आरोप है कि शादी के बाद से पति, सास और ससुद दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। कुछ माह बाद ननद के डिलेवरी होने वाली थी तो सास दिल्ली चली गई थी। एक दिन पति घर से बाहर गए थे, देर रात वापस आए तो नशे में धुत थे, इसके बाद ससुर ने मेरे साथ ज्यादती की। 

घटना के बाद पीड़िता मायके चली गई थी। तीन महीने बाद ससुराल वाले उसे बुलाकर लाए तो कुछ दिन वह यहां रही। इसके बाद सीएम हेल्प लाइन में घटना की शिकायत करने के बाद पीड़िता फिर से मायके चली गई है। वर्तमान में पीड़िता मायके में है। आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->