INDORE: इंजीनियर बहू, ससुर को धीमा जहर दे रही थी, पकड़ी गई | CRIME NEWS

27 February 2018

इंदौर। भावना श्रीवास्तव जो पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है, अपने ससुर 67 वर्षीय रिटायर्ड बैंक अफसर विनोद कुमार श्रीवास्तव से इस कदर नाराज थी कि भावना ने विनोद कुमार के खाने में धीमा जहर मिलाना शुरू कर दिया। विनोद के बेटे अमित ने भावना से लवमैरिज की थी लेकिन अमित प्यार में अंधा नहीं था। उसे जैसे ही संदेह हुआ, उसने खुद एक जाल बिछाया और भावना को ट्रेप कर लिया। अब भावना पुलिस हिरासत में है। 

तिलक नगर पुलिस के मुताबिक घटना गोयल नगर स्थित आदिनाथ अपार्टमेंट की है। अमित श्रीवास्तव ने पुलिस को बताया कि मई 2010 में उसने भावना से प्रेम विवाह किया था। 13 अप्रैल 2011 को अमित की मां सुमन का निधन हो गया। इसके बाद से पिता कभी बड़े भाई के पास दिल्ली में तो कभी इंदौर में अमित के पास रहने लगे। भावना को ससुर विनोद कुमार श्रीवास्तव के साथ रहना रास नहीं आ रहा था। पुलिस के मुताबिक भावना ने मई 2017 में ससुर को खाने में जहरीला पदार्थ मिलाकर देना शुरू किया। इसके बाद उनकी तबीयत खराब रहने लगी। 

पिता की खराब हालत देख अमित को शंका हुई तो 25 मई को उसने भावना के मोबाइल में रिकॉर्डिंग सॉफ्टवेयर डाल दिया। एक दिन अमित ने भावना और उसके भाई के बीच हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग सुन ली। इसमें भावना ने अपने भाई को बताया था कि वह ससुर को धीमा जहर दे रही है। इसके बाद अमित ने भावना के परिवार के लोगों से बात की तो इसकी पुष्टि हो गई। 

अमित ने अपने पिता का मेडिकल टेस्ट कराया जिसमें पुष्टि हो गई कि उन्हे जहर दिया जा रहा है। मामला पुलिस की चौखट पर पहुंच गया। पुलिस ने भावना श्रीवास्तव को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->