BJP विधायक ने महात्मा गांधी को 'नालायक नेता' कहा! | NATIONAL NEWS

Tuesday, January 2, 2018

मजुफ्फरनगर/उत्तरप्रदेश। मुजफ्फरनगर जिले के खतौली विधानसभा से बीजेपी विधायक विक्रम सिंह ने महात्मा गांधी और मुसलमानों को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है। एक सभा को संबोधित करते हुए विक्रम सिंह ने कहा कि 'कुछ नालायक नेताओं ने दाड़ी वालों को रोक दिया था, अगर ये भी चले जाते तो सारी जमीनें हम लोगों की होतीं।' यहां दाड़ीवालों से तात्पर्य मुसलमानों से था और पाकिस्तान विभाजन के समय महात्मा गांधी ने ही मुसलमानों को भारत में रुकने की आजादी दी थी। 

शहर कोतवाली क्षेत्र के रामलीला टिल्ला पर सैनी समाज के द्वारा आयोजित सैनी प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था। जिसमें प्रतिभाशाली छात्र-छात्रों को सम्मानित किया गया था। इस कार्यक्रम में मुजफ्फरनगर की खतौली विधानसभा से बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने भी हिस्सा लिया था।

उन्होंने कहा, "मैं कट्टर हिंदूवादी हूं और यह मेरी पहचान है। आज बिना जाति भेद के सबको समान रूप से लाभ मिलता है। अब से पहले जितनी लंबी दाढ़ी होती थी उतना लंबा चैक मिलता था। बिना किसी नेता का नाम लिए विक्रम सैनी ने कहा, 'कुछ नालायक नेताओं ने दाढ़ी वालों को यहां रोक दिया था तो आज हम मुसीबत में हैं। ये भी अगर चले जाते तो ये सारी जमीनें हमलोगों की होती।

पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान
सितंबर 2017 में ब्राह्मण समाज के कार्यक्रम में कहा था- "ये कोई मुस्लिम समाज थोड़ी है। जो तीन बार तलाक तलाक बोला और पीछा छूट गया। ये हिन्दू समाज है। जिसमें पति-पत्नी में सात जन्मों का रिश्ता होता है। चाहे उसमें पति लड़ता हो या पत्नी लड़ती हो।" 
-जिला प्रशासन को विवादित चेतावनी दे दी थी। फसल ख़राब होने पर एक किसान की सदमे के कारण हुई मौत के बाद मृतक किसान के परिजन ने किसान की लाश को कैमिकल फैक्ट्री में रख फैक्ट्री परिसर में जमकर तोड़फोड़ करते हुए फैक्ट्री कर्मचारियों के साथ मार पिटाई करते हुए हंगामा खड़ा कर दिया था। खतौली विधानसभा से भाजपा विधायक विक्रम सैनी भी फैक्ट्री में पीड़ित परिजनों के साथ धरने पर बैठ गए। इसी दौरान एसडीएम से बात करते हुए भाजपा विधायक विक्रम सैनी ने कहा की डीएम को बुलाओ नहीं तो धरना खत्म नहीं होगा और फैक्ट्री में आग लगवा दूंगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...
 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah