सनी लियोन को चाहिए अपने एक खास अंग का बीमा

अपने वक्त की सबसे धमाकेदार पोर्न स्टार रहीं सनी लियोनी अब बॉलीवुड में सेट हो गईं हैं। उनके दीवानों की संख्या लगातार बढ़ रही है। अब सनी अपने एक खास अंग का बीमा कराना चाहतीं हैं। यह इच्छा उन्होंने एक इंटरव्यू में जाहिर की। लोगों में जिज्ञासा है कि सनी को अपने शरीर का कौन सा अंग सबसे ज्यादा कीमती लगता है जिसका वो बीमा कराना चाहतीं हैं। सवाल यह भी है कि कौन सी बीमा कंपनी उनकी मुराद पूरी कर पाती है। 

सनी ने अपने एक बयान मे कहा कि सनी अपने किसी खास अंग का बीमा करवाना चाहती हैं। इस बात का खुलासा सनी ने एक इंटरव्यू के दौरान किया। अब हर कोई ये जानने को बेताब है कि सनी आखिर अपने किस अंग का बीमा करवाना चाहती हैं। वैसे तो सनी इतनी खूबसूरत हैं कि उनके हर बॉडी पार्ट का बीमा होना चाहिए लेकिन सनी को अपना एक अंग खासा पसंद है और वो उसका बीमा करवाना चाहती हैं।

सनी से जब पूछा गया कि आखिर वो किस अंग का बीमा करवाना चाहेंगी तो सनी ने बेहद सोचकर इस बात का जवाब दिया। उन्होंने कहा, ‘मुझे अपने शरीर का सबसे खूबसूरत अंग अपना चेहरा लगता है। तो मैं अपने इसी अंग का बीमा करवाना चाहूंगी। बता दें कि बिग बॉस के बाद सनी ने पूजा भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। आज करीब 4 सालों बाद सनी बॉलीवुड में अपने पैर जमा चुकी हैं। अब उनको लगातार कई फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !