चलती ट्रेन में GRP जवान ने किया महिला यात्री का रेप

नई दिल्ली। यूपी में बिजनौर में छत्तीसगढ़ की महिला का चलती ट्रेन में जीआरपी के गार्ड ने रेप कर डाला। कांस्टेबल उसे धमकाकर यात्री बोगी से अलग खाली पड़ी बोगी में ले गया और बंदूक की नौक पर चलती ट्रेन में दुष्कर्म किया। यात्रियों ने आरोपी सिपाही को दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। पुलिस का कहना है कि आगे की जांच की जा रही है। 

जानकारी के मुताबिक, महिला ने आरोप लगाया है कि वह बिजनौर के चांदपुर रेलवे स्टेशन से बिजनौर आने के लिए लखनऊ-चंडीगढ़ एक्सप्रेस में सवार थी। तभी एक जीआरपी के सिपाही ने उसे खाली डिब्बे में ले जाकर डरा धमकाकर रेप किया। भीड़ ने आरोपी को पकड़ कर रेलवे चौकी को सौंप दिया।

रेलवे चौकी प्रभारी रविमोहन शर्मा ने बताया कि बीमार महिला ने तहरीर दी है कि उसके साथ रेप हुआ है। इसे रेलवे कोतवाली नजीबाबाद स्टेशन भेजा जा रहा है। आरोपी हिरासत में ले लिया गया है। आगे की जांच की जा रही है। 27 वर्षीय पीड़ित महिला मूल रूप से रामपुर के बिलासपुर की रहने वाली है।

बताते चलें कि यूपी में बीजेपी सरकार आने के बाद भी जुर्म तेजी से बढ़ रहा है। आंकड़ों के मुताबिक, 16 मार्च 2017 से 30 अप्रैल 2017 तक के बीच योगी राज में जुर्म कम होने की बजाए करीब 29 फीसदी बढ़ा है। रेप के मामलों में तो 37 फीसदी का इज़ाफा हो गया है। डकैती में 74 फीसदी इजाफा है।

ज्यादा दिन नहीं बीते जब ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे के करीब एक ही परिवार की चार औरतों की आबरू पर हाथ डाला जाता है। उनके साथ के मर्दों से लूटपाट और मारपीट की जाती है। एक को गोली मार दी जाती है। योगी जी की पुलिस का कोई अता-पता नहीं हो पाता। तमाम दावों के बीच अपराधी बेलगाम हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !