काम न आये पंड्या के छक्के ,पुणे 7 विकेटों से जीता

राजू जांगिड़/खेल डेस्क | आईपीएल 2017 की शुरुआत 5 अप्रैल को हैदराबाद के राजीव गांधी क्रिकेट मैदान से हो गई है और अब दर्शकों को लगातार छक्के और चौके देखने को मिल रहे है। कल आईपीएल 2017 के संस्करण का दूसरा मैच खेला गया था जिसमें पुणे राइजिंग सुपरजायंट्स ने मुम्बई इंडियंस को 7 विकेटों से मात दी । आपको बता दें कि पुणे राइजिंग सुपरजायंट्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था जो कि पुणे के लिए एकदम सही साबित हुआ। 

इस प्रकार रहा मैच :
पुणे ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया यानी मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शानदार 8 विकेट खोकर 184 बनाए यानी पुणे को 185 का विशाल लक्ष्य दिया ,टीम के बल्लेबाजों ने ज्यादा कुछ तो नहीं किया फिर भी ऐन वक़्त पर हार्दिक पांड्या ने जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए टीम का स्कोर १८४ तक पहुंचा दिया । जवाब में पुणे ने एक गेंद शेष रहते मैच अपनी झोली में डाल दिया । पुणे की ओर से कप्तान स्मिथ ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और 54 गेंदों पर 84 रनों की नाबाद पारी खेली जबकि अजिंक्य रहाणे ने भी अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 60 बनाए। 

पांड्या ने मारे एक ही ओवर में चार छक्के: 
आईपीएल छक्कों और चौकों के लिए ही जाना जाता है इस मैच में ओअणदया ने अशोक डिंडा की गेंदों पर एक ही ओवर 4 लगा डाले जिससे मुम्बई का स्कोर 184 रहा लेकिन फिर भी मैच हार गई । 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !