Loading...

भाजपा MLA PRATIBHA SINGH की बहू ने पुलिस अधिकारी को नाखून से नौंचा, दांतों से काटा

जबलपुर। भाजपा की महिला नेता एवं बरगी विधायक प्रतिभा सिंह और उनकी छोटी बहू ज्योति सिंह के बीच चल रहा जायजाद बंटवारे का विवाद गुरुवार को एक बार फिर सुर्खियों में रहा। राइटटाउन स्थित विधायक निवास पर हंगामे की खबर मिलने पर कार्रवाई के लिए पहुंची महिला एसआई अरुणा वहाने के साथ ज्योति सिंह बुरी तरह उलझ गईं और गुस्से में उन्होंने एसआई वहाने के हाथ में नाखूनों से नोंचा और दांत से काट लिया। महिला एसआई ने भी पलटवार करते हुए ज्योति को सख्त अंदाज में पकड़कर थाने पहुंचाया।

एसआई वहाने ने विक्टोरिया अस्पताल पहुंचकर मुलायजा कराने के बाद मदनमहल थाने पहुंचकर ज्योति सिंह के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने और जान से मारने की धमकी देने की शिकायत देते हुए एफआईआर दर्ज करने के लिए कहा। इस बीच बरगी विधायक प्रतिभा सिंह ने हस्तक्षेप करते हुए बहू ज्योति सिंह का बचाव शुरू कर दिया।

इस घटना को लेकर गहमागहमी शुरू हो गई, एसआई वहाने को कई वरिष्ठ अधिकारियों ने समझाइश देकर शांत कराया और तब जाकर विवाद खत्म हुआ। हालांकि दोबारा घर पहुंचने के बाद ज्योति सिंह ने एक बार फिर हंगामा शुरू कर दिया। करीब तीन घंटे बाद ज्योति सिंह के रिश्तेदार पहुंचे और तब जाकर विवाद शांत हुआ।

बरगी विधायक प्रतिभा सिंह, उनके बड़े बेटे नीरज सिंह, गोलू का उनके दिवंगत बेटे की बहू ज्योति सिंह से सम्पत्ति के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। कई बार ज्योति सिंह विधायक और अपने जेठ-जेठानियों पर धमकाने, जान से मारने और सम्पत्ति हड़पने का आरोप लगा चुकी हैं।
.................
गुरुवार को विधायक प्रतिभा सिंह ने थाने में शिकायत दी थी कि उनकी बहू ज्योति सिंह ने घर में अवैध रूप से ताले लगा दिए हैं। इसकी सूचना पर टीम पहुंची थी, ताले खुलवाने के दौरान ज्योति ने एसआई अरुणा वहाने से अभद्रता की थी। इस घटना में किसी तरह की रिपोर्ट या एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। 
सुनील नेमा, टीआई मदनमहल