अब तो सौदेबाजी और दलाली करने वाले मुख्यधारा में हैं: BJP के वरिष्ठ नेता ने कहा

SAGAR NEWS | मप्र में भाजपा का विरोध करने के लिए कांग्रेस बची ही नहीं है। अब तो भाजपा में ही कई गुट हो गए हैं। इन सबके बीच असली भाजपाई और दलबदलू भाजपाईयों की भी 2 पार्टियां हैं। भाजपा के वर्तमान हालात से नाराज भाजपा के वरिष्ठनेता राष्ट्रकवि सत्यनारायण सत्तन ने सवाल खड़े कर दिए हैं। सत्तन ने दीनदयाल गरीब कल्याण वर्ष को लेकर आयोजित प्रदेश कार्यसमिति में चर्चा होने वाले मुद्दों में पार्टी के चाल-चरित्र-चेहरे और चिंतन को भी शामिल करने की बात कही। सत्तन ने नाराजगी भरे लहजे में कहा कि पार्टी ने पिछले चार साल में संगठन चुनाव नहीं करवा कर प्रजातांत्रिक मूल्यों की हत्या की है। 

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार के तीन कार्यकाल में न तो चेहरे बदल रहे हैं और न ही नए लोगों को मौका मिल रहा है। हमने जीवनभर पार्टी के लिए गालियां खाई हैं और अब सौदेबाजी और दलाली करने वाले लोग पार्टी की मुख्य धारा में आ गए हैं। 

उन्होंने कहा कि इंदौर शहर सबसे ज्यादा राजस्व देता है, लेकिन यहां कैबिनेट से कोई मंत्री नहीं है, नगर इकाई का गठन नहीं हो पाया, एल्डरमैन की सूची अहम के टकराव में रुकी हुई है और कई जिलों के संगठन मंत्री दलाली में लिप्त हो गए हैं। सत्तन ने कहा कि मैं अपनी आवाज खुलकर रखने में कभी पीछे नहीं हटूंगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !