आतंकी नेटवर्क तबाह करने वाले आईपीएफ की हत्या, महिला के साथ कार में मिला शव

जयपुर। राजस्थान में कुख्यात आतंकी संगठन आईएस आईएस के नेटवर्क को तबाह करने वाले आईपीएस अफसर एवं एटीएस एसपी आशीष प्रभाकर का शव एक काम में मिला है। इसी कार में एक महिला का शव भी मिला है। वो 15 दिन से अपने घर नहीं गए थे। वारदात वाले दिन अपने आॅफिस में किसी केस की जांच कर रहे थे एवं वारदात के ठीक पहले उन्होेंने कंट्रोल रूम में फोन करके तुरंत पुलिस की मदद मांगी थी। जब तक पुलिस पार्टी पहुंची, उनकी मौत हो चुकी थी। दोनों को गोली मारी गई है। कार में एसपी प्रभाकर की सर्विस रिवाल्वर भी मिली है। 

जयपुर में आजतक के पत्रकार श्री शरत कुमार की रिपोर्ट के अनुसार, जयपुर पुलिस कंट्रोल रूम को एसपी आशीष प्रभाकर ने कॉल करके तुरंत चेतक (पीसीआर) को शिवदासपुरा के पास एक अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग पर भेजने के लिए कहा, लेकिन जब वहां पुलिस पहुंची, तो एक कार में दो शव मिले। बताया जा रहा है कि एसपी कुछ दिनों से परिवार से अलग रह रहे थे।

बताते चलें कि आशीष प्रभाकर ने ही जयपुर के आईएसआईएस के नेटवर्क को तोड़ा था। इंडियन ऑयल के अफसर सिराजुद्दीन के नेटवर्क की जांच भी यही कर रहे थे। उन्होंने इसके अलावा सीकर और कर्नाटक के गुलबर्गा में भी आईएसआईएस के नेटवर्क का पर्दाफाश किया था।

करीब 15 दिन पहले आशीष प्रभाकर की पत्नी ने कंट्रोल रूम में 100 नंबर पर सूचना दी थी कि वह गायब हो गए हैं, लेकिन तब पुलिस को कंट्रोल रूम के बाहर ही बैठे मिले थे। वारदात के दिन भी शाम तक वह अपने दफ्तर में बैठकर केस की जांच कर रहे थे। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !