अब मोदी की गोदी के सिवा कोई चारा नहीं रहा: ओमपुरी

मुंबई। अभिनेता ओम पुरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है. पुरी ने एक कार्यक्रम में कहा है कि फिलहाल मोदी जी की गोदी में बैठने के अलावा और कोई चारा नहीं है. ये बातें ओम पुरी ने 3 जून को रिलीज होने जा रही अपनी फिल्म 'प्रोजेक्ट मराठवाड़ा' के प्रमोशन के दौरान कही. न्‍यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार पुरी ने कहा कि सिवाए मोदी जी की गोदी में बैठने के किसी की गोदी नजर नहीं आ रही है.

उन्होंने कहा कि बाकी गोदियां सबने देख ली हैं, अब हमारे पास कोई विकल्प नहीं है. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी के बारे में कहा पुरी ने कहा कि उन्होंने राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनवाने के लिए प्रणब मुखर्जी को राष्‍ट्रपति का पद सौंप दिया.

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर हमला करते हुए पुरी ने कहा कि सोनिया ने मनमोहन को कठपुतली बनाकर रखा था. दोनों बड़े नेताओं पर हमला करने के बाद पुरी ने कहा कि किसानों की समस्याओं पर बनी फिल्म जिसका मैं प्रमोशन कर रहा हूं उसे पीएम मोदी को देखना चाहिए. इस फिल्म में सूखे और गरीबी की मार झेल रहे किसानों के साथ इस इलाके में जारी साहूकारी की समस्या को भी दर्शाता है.

आपको बता दें कि फिल्‍म  'प्रोजेक्ट मराठवाड़ा' में पुरी किसान तुकाराम के रोल में हैं. फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत किसान तुकाराम के बेटे से सुसाइड कर लेने से शुरू होती है.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !