BHOPAL NEWS - मध्य प्रदेश के पंचायत मंत्री की महिला प्रेस अधिकारी ने सुसाइड कर लिया

मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री पद के दावेदार एवं डॉ मोहन यादव सरकार में पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री श्री प्रहलाद पटेल की प्रेस अधिकारी पूजा थापक उम्र 33 वर्ष ने सुसाइड कर लिया। उनके पति श्री निखिल दुबे साइंस एंड टेक्नोलॉजी डिपार्टमेंट में असिस्टेंट डायरेक्टर के पद पर पदस्थ हैं। 

BHOPAL TODAY - निखिल ने पुलिस को बताया कि पूजा ने आत्महत्या कर ली है 

गोविंदपुरा थाने के थाना प्रभारी अवधेश सिंह तोमर ने बताया कि पूजा थापक मूलत: ग्वालियर की रहने वाली थीं। उनकी शादी करीब ढ़ाई साल पहले साकेत नगर ए सेक्टर में रहने वाले निखिल दुबे से हुई थी। उनका एक वर्षीय बेटा भी है। उनके पति अरेरा हिल्स स्थित विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग कार्यालय में असिस्टेंट डायरेक्टर हैं। वह अपने पति और सास-ससुर के साथ रहती थीं। श्री निखिल दुबे ने पुलिस को बताया कि, मंगलवार सुबह उनसे अनबन हुई और उसके बाद पूजा ने अपने आप को कमरे में बंद कर लिया। जब काफी देर तक बाहर नहीं निकली तो उन्हें शक हुआ और उन्होंने कमरे का दरवाजा तोड़ दिया। अंदर कमरे में पूजा ने दुपट्टे का फंदा बनाकर खुद को लटका लिया था। उन्होंने पूजा को फंदे से उतारा और एम्स ले गए। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। यहां उल्लेख करना अनिवार्य है कि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और पुलिस अथवा अन्य किसी बाहरी व्यक्ति ने पूजा को फांसी के फंदे पर लटका हुआ नहीं देखा। 

BHOPAL BREAKING - हाई प्रोफाइल मामला, एसपी गोविंदपुरा जांच करेंगे 

मामला हाई प्रोफाइल है, इसलिए SP गोविंदपुरा इस मामले की जांच करेंगे। सबसे पहले पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है ताकि कंफर्म हो सके की आत्महत्या है या कुछ और इसके बाद अन्य बिंदुओं पर जांच की जाएगी। सबसे महत्वपूर्ण सवाल यह है कि निखिल और पूजा के बीच ऐसा क्या तनाव हो गया था। क्या यह तनाव पूजा की, पंचायत मंत्री प्रहलाद पटेल के यहां पोस्टिंग से पहले से बना हुआ था या फिर पोस्टिंग के बाद दोनों के बीच तनाव की स्थिति बनी। 

विनम्र निवेदन: 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में employee पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !