BCM HEIGHTS INDORE की 8वीं मंजिल से कूद कर TCS की प्रोजेक्ट मैनेजर ने सुसाइड कर लिया

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में टाटा कंसलटेंसी सर्विसेज की प्रोजेक्ट मैनेजर सुरभि जैन ने कन्डोमिनियम कॉम्‍पलेक्‍स BCM HEIGHTS की आठवीं मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया। सुरभि की उम्र 37 वर्ष थी। आत्महत्या करने से पहले उसने अपने पिता को मैसेज (I am Sorry Papa) किया। 

घर से ऑफिस के लिए निकली थी

टीआई सीबी सिंह के मुताबिक सोमवार दोपहर में सूचना मिली थी कि एक युवती ने बीसीएम हाइट्स की 8वीं मंजिल से छलांग लगा दी है। जिससे उसकी मौत हो गई है। युवती का मोबाइल बिल्डिंग की छत पर ही पड़ा मिला है। फिलहाल आत्महत्या का कारण सामने नहीं आया है। युवती के पिता का नाम अशोक कुमार जैन है। सुरभि उनकी इकलौती बेटी थी। पिता का कहना है कि सुरभि का मानसिक इलाज चल रहा था। वह डिप्रेशन में थी। सोमवार को वह ऑफिस के लिए घर से निकली थी। फिर घर नहीं पहुंची। 

बताया जा रहा है कि वह कार से बीसीएम हाइट्स पहुंची थी। फिर लिफ्ट से छत पर गई और वहां से नीचे कूद गई। सुरभि जैन अनूप नगर एमआईजी में रहती थी। सुसाइड से पहले उसने अपने सभी जेवर पिता को सौंप दिए थे। बताया जा रहा है कि सुरभि शादीशुदा थी। कुछ समय पहले उसका पति से तलाक हो गया था। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!