IPO GMP - सिर्फ 6 दिन में 75% रिटर्न, मुंबई की आईटी कंपनी Slone Infosystems

मुंबई की एक आईटी कंपनी का आईपीओ नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में लिस्टिंग के लिए ओपन हो गया है। ग्रे मार्केट में इस कंपनी के आईपीओ प्राइस पर लगभग हर दिन प्रीमियम की राशि बढ़ रही है। 27 अप्रैल को ₹20 से शुरू हुआ प्रीमियम आज 3 MAY को ₹60 पहुंच गया है। आईपीओ प्राइस 79 रुपए है और Estimated Listing Price 139 रुपए घोषित किया गया है। यदि यह पूर्वानुमान सही निकला तो जो कोई भी इस कंपनी के आईपीओ को सब्सक्राइब करेगा उसे मात्र 6 दिन में 75% रिटर्न मिल सकता है। 

About Slone Infosystems Limited in Hindi

स्लोअन इन्फोसिस्टम्स लिमिटेड कंपनी की स्थापना सन 2022 में हुई थी। Mr. Rajesh Srichand Khanna, Mrs. Manisha Rajesh Khanna एवं Mr. Mohit Rajesh Khanna इस कंपनी के प्रमोटर्स हैं। कंपनी का ऑफिस मुंबई महाराष्ट्र में। यह कंपनी आईटी हार्डवेयर का काम करती है। कंप्यूटर डेस्कटॉप, लैपटॉप, वर्कस्टेशन और कंप्यूटर सर्वर सहित कई प्रकार के आईटी उपकरण का विक्रय करती है और उन्हें किराए पर भी देती है। इसके अलावा आईटी उपकरणों की सर्विसिंग और सभी प्रकार के समाधान कंपनी द्वारा उपलब्ध करवाए जाते हैं। क्लाउड सर्वर मैनेजमेंट के काम में भी कंपनी लगातार आगे बढ़ रही है। 

Slone Infosystems Limited Financial Information

पिछले 1 साल में कंपनी के रेवेन्यू में 15% और प्रॉफिट आफ्टर टैक्स में 94% की वृद्धि हुई है। यानी कंपनी मैनेजमेंट ने कॉस्ट कटिंग का मंत्र सिद्ध कर लिया है। शायद यही कारण है कि स्टॉक एक्सचेंज में लिस्टिंग से पहले ग्रे मार्केट में इस कंपनी के शेयर्स की बोली लगा शुरू हो गई। 

Slone Infosystems IPO opening closing listing date

  • आईपीएल दिनांक 3 मई को ओपन हुआ है। 
  • आईपीओ की क्लोजिंग डेट 7 मई है। 
  • अलॉटमेंट 8 में और रिफंड 9 मई को होंगे। 
  • डिमैट अकाउंट में शेयर क्रेडिट 9 मई को होंगे। 
  • नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में लिस्टिंग की तारीख 10 मई 2024 घोषित की गई है। 

Slone Infosystems IPO Investment and GMP trade 

  • Face Value ₹10 per share
  • Price ₹79 per share
  • Lot Size 1600 Shares 
  • Investment ₹126,400
  • GMP trade 76%  

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो INDIAN SHARE MARKET के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में INVESTMENT करने अथवा इन्वेस्टमेंट नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने FINANCIAL ADVISOR से परामर्श करें और शेयर मार्केट में अपनी स्टडी के आधार पर निवेश करें। 

विनम्र अनुरोध🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !