MP NEWS - मध्य प्रदेश में गेहूं, धान और दूध पर बोनस के लिए मुख्यमंत्री का बयान पढ़िए

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने विधानसभा चुनाव के दौरान की गई घोषणाओं को पूरा करने का वादा किया है। शहडोल में आयोजित चुनावी सभा में उन्होंने लाडली बहनों को ₹3000 देने के अलावा गेहूं, धन और दूध पर भी बोनस देने की बात की है। 

किसानों को गेहूं का बोनस ₹3000 क्विंटल देंगे, मुख्यमंत्री ने कहा

शहडोल जिले का ब्यौहारी विधानसभा क्षेत्र सीधी लोकसभा सीट के अंतर्गत आता है। सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा "हमने चुनाव के समय किसानों के लिए ₹2700 प्रति क्विंटल गेहूं खरीदने की बात कही और सरकार में आये, तो हम 2700 रुपए देंगे, तुम्हारे पेट में मरोड़ क्यों छूट रहे हैं, हमने 5 साल के लिए अपना संकल्प पत्र रखा था, इस साल सवा सौ दिए, अगले साल फिर सवा सौ देंगे, और इसके अगले साल फिर सवा सौ देंगे, अरे तुम 2700 की बात कर रहे हो, हम ₹3000 क्विंटल तक गेहूं में देंगे, यह हमारी सरकार है जो कहती है वो करके दिखाती है"।

MP NEWS - धान भी खरीदेंगे और बोनस भी देंगे, मुख्यमंत्री ने कहा

सीएम मोहन यादव ने कहा कि धान खरीदी के मामले में क्योंकि समय नहीं मिला था इसलिए लेट हुआ। हमारा बजट जुलाई में आएगा। आपको आश्वस्त करते हैं धान भी खरीदेंगे, हम ही खरीदेंगे और अलग से बोनस भी देंगे। हमारी ही सरकार बोनस देगी, इस मामले में कोई कोताही नहीं करेंगे।

हम दूध पर भी बोनस देकर दिखाएंगे, मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा

"इस देश के अंदर मध्य प्रदेश की भी खेती किसानी में पहचान है, और हम अपनी खेती किसानी में लगातार आगे बढ़ रहे हैं, लेकिन हम पशुपालन में भी आगे बढ़ सकते हैं, दूध उत्पादन में भी आगे बढ़ सकते हैं, किसान की आमदनी क्यों नहीं बढ़नी चाहिए, हमने निर्णय किया है कि इस चुनाव के बाद हर एक व्यक्ति के घर में अगर वो पशुपालन करता है, दूध उत्पादन करता है, तो दूध उत्पादन पर भी बोनस देने का काम हमारी सरकार करके दिखाएगी, भाजपा सरकार करके दिखायेगी"। 

🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !