MP NEWS - छिंदवाड़ा में कमलनाथ के घर पुलिस का घेरा, आरके मिगलानी का मामला

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी श्री नकुलनाथ के पिता एवं कांग्रेस पार्टी के सबसे बड़े नेता श्री कमलनाथ के शिकारपुर स्थित घर को पुलिस ने घेर लिया। उनके निजी सचिव आरके मिगलानी से पूछताछ की गई। समाचार लिखे जाने तक मिगलानी को गिरफ्तार नहीं किया गया था। 

पुलिस के आते ही कमलनाथ के निजी सचिव मिगलानी बीमार

पुलिस ने बताया कि, यह कार्रवाई छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू की शिकायत पर की गई है। बंटी साहू का आरोप है कि कमलनाथ के पीए आरके मिगलानी और निजी चैनल के वीडियो जर्नलिस्ट ने अन्य पत्रकारों को मेरा एक फर्जी वीडियो वायरल करने के लिए 20 लाख रुपए का प्रलोभन दिया था। विवेक बंटी साहू ने इससे जुड़ी बातचीत का एक वीडियो जारी किया है। छिंदवाड़ा एसपी मनीष खत्री ने बताया कि आरके मिगलानी और सचिन गुप्ता के खिलाफ केस दर्ज किया है। सचिन गुप्ता से पुलिस पूछताछ कर रही है, उनका मोबाइल जब्त कर लिया है। मिगलानी से पूछताछ के लिए पुलिस गई थी। मिगलानी ने खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए कुछ समय मांगा है। 

बंटी साहू ने शिकायत में कहा था- कल रात सुदेश नागवंशी ने एक शिकायत दर्ज कराई कि छिंदवाड़ा के आदित्य धाम निवासी सचिन गुप्ता और कमलनाथ के निज सचिव आरके मिगलानी द्वारा एक फर्जी वीडियो एआई तकनीक से बनाया गया। यह वीडियो पूर्णतः फर्जी है। इसी तरह एक निजी चैनल द्वारा चलाई जा रही ओरिजनल न्यूज का भी एक फर्जी वीडियो बनाया गया है जो कि वास्तव में झूठा एवं भ्रामक है। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !