BHOPAL INDORE HIGHWAY पर बैग में बंद महिला की लाश मिली, हत्या का मामला - NEWS TODAY

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की पुलिस थाना कोतवाली क्षेत्र में भोपाल इंदौर हाईवे पर एक पुलिया के किनारे महिला की लाश मिली है। लाश को प्लास्टिक के बैग में बंद करके डंप किया गया है। उसके हाथ पैर रस्सी से बंधे हुए थे। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है परंतु महिला की पहचान नहीं हो पाई है। 

भोपाल के सैकड़ा खेड़ी जोड़ के पास महिला की लाश मिली

थाना कोतवाली पुलिस ने बताया कि, सूचना मिली थी कि भोपाल इंदौर हाईवे पर एक पुलिया के किनारे ईट भट्टे के पास सफेद रंग के प्लास्टिक के बैग में से बदबू आ रही है। पुलिस टीम में जाकर बैग को खोल तो उसमें एक महिला की डेड बॉडी थी जिसके हाथ पैर बंधे हुए थे। उसके पास उसकी पहचान के लिए कोई आईडी कार्ड नहीं मिला। डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। 

भोपाल एवं आसपास गुमशुदा महिला की तलाश

पुलिस अब भोपाल एवं आसपास के इलाकों में गुमशुदा महिला की तलाश कर रही है। यदि कोई महिला पिछले चार-पांच दिनों से अथवा इससे अधिक समय से गायब है, तो उसके परिजनों की तलाश की जा रही है। आसपास के पुलिस थानों में सूचना दे दी गई है। कोतवाली थाना प्रभारी विकास खींची का कहना है कि यदि किसी थाने में गुमशुदा महिला की जानकारी दर्ज करवाई गई है तो महिला की पहचान करने में आसानी हो जाएगी। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !