BHOPAL NEWS - कोहेफिजा के दो भाई ब्रिटिश पुलिस द्वारा गिरफ्तार, बर्मिंघम जेल में बंद

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से उच्च शिक्षा के लिए यूनाइटेड किंगडम गए दो भाइयों को ब्रिटिश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को बर्मिंघम जेल में रखा गया है। दोनों भाई भोपाल के कोहेफिजा पुलिस थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। 

जानकारी मिली है कि, आरिफ खान नाम का युवक पढ़ने के लिए यूनाइटेड किंगडम गया था। कुछ समय बाद उसने अपने छोटे भाई को भी उच्च शिक्षा के लिए वहीं पर बुला लिया। अब खबर आई है कि दोनों को ब्रिटिश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ मादक पदार्थों की तस्करी का आरोप दर्ज किया गया है। बताया गया है कि दोनों भाइयों को बर्मिंघम जेल में रखा गया है। 

सेना भर्ती कार्यालय भोपाल द्वारा ऑनलाइन आवेदन की सूचना - joinindianarmy nic in

सेना भर्ती कार्यालय, भोपाल द्वारा सेना में भर्ती के लिए अधिसूचना 8 फरवरी 2024 को इंडियन आर्मी की वेबसाइट joinindianarmy nic in पर जारी किया जायेगा। सेना में भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रकिया 8 फरवरी से 21 मार्च 2024 तक खुली रहेगी। आवेदन अग्निवीर (पुरूष) की जनरल, तकनीकी, क्लर्क, ट्रेडसमैन आठवीं पास, ट्रेडसमैन दसवीं पास, अग्निवीर महिला (सेना पुलिस), नर्सिंग असिस्टेंट, नर्सिंग असिस्टेंट वेट, सिपाही फार्मा, हवलदार एस.ए.सी और धर्मगुरु के पदों के लिए जारी किया जायेगा। ऑनलाइन परीक्षा अप्रैल और मई के महीने में होने की संभावना हैं।

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !