PM MODI ने 140 करोड़ भारतीयों को चैलेंज दिया, एक्सेप्ट करने MOBILE APP यहां से DOWNLOAD करें

भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने सभी 140 करोड़ भारतीय नागरिकों को एक चैलेंज दिया है। यदि आप भी इस चैलेंज को एक्सेप्ट करना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको एक मोबाइल एप्लीकेशन डाउनलोड करनी होगी। इस चैलेंज से संबंधित किसी भी प्रकार की स्थिति से आपको बचाने के लिए हम ऑफिशल वेबसाइट एवं गूगल प्ले स्टोर की डायरेक्ट लिंक उपलब्ध करा रहे हैं। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय नागरिकों को क्या चैलेंज दिया है

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय नागरिकों को भारत एंबेसडर बनने के लिए आवाहन किया है। उन्होंने अपील की है कि केवल 100 दिन की चुनौती स्वीकार करें। उन्होंने बताया कि, विकसित भारत का एंबेसडर बनना, शक्तियों को संयोजित करने, विकास के एजेंडे का प्रसार करने और विकसित भारत के हमारे मिशन को पूरा करने के लिए अपनी ऊर्जा का उपयोग करने का एक आदर्श तरीका है। उन्होंने बताया कि अच्छा काम करने वाले भारत एम्बेसडर से वह व्यक्तिगत मुलाकात करेंगे और इसके लिए वह बेहद उत्साहित हैं।

BHARAT AMBASSADOR MOBILE APP DOWNLOAD DIRECT LINK 

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के जन आंदोलन से जुड़ने और भारत एंबेसडर बनने के लिए आपको एक मोबाइल एप्लीकेशन डाउनलोड करनी होगी। इस मोबाइल एप्लीकेशन की डायरेक्ट लिंक श्री नरेंद्र मोदी की ऑफिशल वेबसाइट पर उपलब्ध है। सुविधा के लिए हम इसी पैराग्राफ के अंत में उसकी डायरेक्ट लिंक उपलब्ध करा रहे हैं। इसके अलावा Google Play Store पर उपलब्ध Narendra Modi App की डायरेक्ट लिंक भी उपलब्ध करा रहे हैं। कृपया दोनों में से कोई भी यूआरएल कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें। सिंगल क्लिक पर मोबाइल एप्लीकेशन आपके मोबाइल फोन में इंस्टॉल हो जाएगी। 
https://www.narendramodi.in/ViksitBharatAmbassador 
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.narendramodiapp 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !