MPPSC द्वारा आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारी पद के लिए इंटरव्यू की सूचना - MP NEWS

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर ने आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारी के पद हेतु साक्षात्कार आयोजन के संबंध में विज्ञप्ति जारी की है आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारी पद के लिए साक्षात्कार का आयोजन दिनांक 02 जनवरी 2024 को किया जाएगा।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा विज्ञापन क्रमांक 12/ 2021 दिनांक 28 दिसंबर 2021 एवं शुद्धि पत्र आदि के अंतर्गत मध्य प्रदेश शासन के आयुष विभाग के अंतर्गत आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारी के कुल 692 पदों की पूर्ति के लिए विज्ञापन जारी किया गया था। उक्त पदों के ऑनलाइन आवेदन पत्र प्रस्तुत किए जाने की अंतिम तिथि 6 जून 2022 निर्धारित थी।
 
उल्लेखनीय है कि आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारी पद के लिए साक्षात्कार का आयोजन दिनांक 02 जनवरी 2024 से किया जाएगा एवं इसके लिए आवेदक साक्षात्कार पत्र मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की वेबसाइट से दिनांक 22 दिसंबर 2023 से डाउनलोड कर सकते हैं। आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारी पद के लिए  साक्षात्कार के लिए योग्य आवेदकों को निर्देशित किया जाता है कि साक्षात्कार दिवस को प्रातः 9:30 बजे आयोग कार्यालय में अपनी उपस्थिति अनिवार्य रूप से दर्ज कराना सुनिश्चित करें समस्त आवेदक साक्षात्कार पत्र में दर्शित शर्तों का गहनता से परीक्षण कर उसका पालन करना सुनिश्चित करें। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !