MP SET PSC NEWS - चार विषयों के रिजल्ट में संशोधन एवं अतिरिक्त संशोधन

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की सरकार द्वारा आधे अधूरे तरीके से लागू किए गए 27 प्रतिशत आरक्षण के कारण उपस्थित विवाद के चलते मध्य प्रदेश की तमाम भर्ती परीक्षाएं डिस्टर्ब हो गई है। इसी समस्या के चलते madhya Pradesh Public Service Commission Indore द्वारा राज्य पात्रता परीक्षा 2022 के परीक्षा परिणाम में संशोधन एवं अतिरिक्त संशोधन किया गया है।

Madhya Pradesh state eligibility test 2022- revised result

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर से जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि राज्य पात्रता परीक्षा 2022 के अंतर्गत आयोजित परीक्षा के 15 विषयों के परीक्षा परिणाम 24 नवंबर से लेकर 7 दिसंबर तक जारी किए गए थे। इसी क्रम में आज मराठी विषय, राजनीति विज्ञान, विधि एवं समाज कार्य विषय के परीक्षा परिणाम में संशोधन किया गया है। अधिक जानकारी के लिए कृपया इस पैराग्राफ के अंत में उपलब्ध यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें। आपकी स्क्रीन पर मध्य प्रदेश पीएससी की ऑफिशल वेबसाइट पर उपलब्ध विज्ञप्ति क्रमांक 297 दिनांक 28 दिसंबर 2023 डिस्प्ले हो जाएगी। विस्तार से पढ़ सकते हैं एवं पांच पेज की पीडीएफ फाइल डाउनलोड भी कर सकते हैं। 
https://mppsc.mp.gov.in/uploads/files/Additional_Amended_Result-SET_2022-_Dated_28_12_2023.pdf  

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !