DAVV Incubation Centre और RGPV BHOPAL भोपाल में वैकेंसी, direct link download

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय इंदौर द्वारा स्थापित DAVV इन्क्यूबेशन सेंटर में विभिन्न पदों पर एवं राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय द्वारा जूनियर रिसर्च फैलोशिप हेतु आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। दोनों जॉब नोटिफिकेशन दोनों यूनिवर्सिटी की ऑफिशल वेबसाइट पर उपलब्ध है। सुविधा के लिए हम उनकी डायरेक्ट लिंक भी उपलब्ध करा रहे हैं। 

DAVV इन्क्यूबेशन सेंटर दिल्ली हेतु वैकेंसी 

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय, इंदौर ने एक सेक्शन 8 कंपनी, DAVV इन्क्यूबेशन सेंटर की स्थापना की है। इसका उद्देश्य स्टार्टअप्स का समर्थन करना और नवाचार और उद्यमशीलता के पारिस्थितिकी तंत्र को बढ़ावा देना है। यह परियोजना DST, नई दिल्ली के NIDHI समावेशी टेक्नोलॉजी आधारित इन्क्यूबेटर (I-TBI) कार्यक्रम के तहत शुरू की गई है। DAVV इन्क्यूबेशन सेंटर निम्नलिखित पदों के लिए अनुबंध के आधार पर आवेदन आमंत्रित करता है:
1. Chief Executive Officer (CEO)
2. Incubation Associate
3. Incubation Manager
4. Technical/Office Staff
5. Helper 
अधिक जानकारी के लिए कृपया इस पैराग्राफ के अंत में उपलब्धि यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें। आपकी स्क्रीन पर ऑफिशल वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन डिस्प्ले हो जाएगा। जिसमें ऑनलाइन आवेदन करने की डायरेक्ट लिंक उपलब्ध है।
https://www.dauniv.ac.in/public/adminassets/pdf/12-11-2023_0225pm13212.pdf

RGPV BHOPAL ADVERTISEMENT FOR WALK-IN-INTERVIEW 

राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, भोपाल के कंप्यूटर विज्ञान और इंजीनियरिंग विभाग में 22 दिसंबर 2023 को सुबह 11 बजे एक जूनियर रिसर्च फैलो पद के लिए साक्षात्कार आयोजित किया जाएगा। यह पद एक शोध परियोजना के लिए है जो MPCST, भोपाल द्वारा वित्त पोषित है। इस पद के लिए समेकित फेलोशिप 20,000 रुपये प्रति माह होगी। उम्मीदवारों को 20 दिसंबर 2023 तक Google फॉर्म के माध्यम से अपना विवरण जमा करना आवश्यक है। साक्षात्कार के लिए उपस्थित होने के लिए Google फॉर्म के माध्यम से आवेदन करना अनिवार्य है। 
अधिक जानकारी के लिए कृपया इस पैराग्राफ के अंत में उपलब्धि यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें। आपकी स्क्रीन पर ऑफिशल वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन डिस्प्ले हो जाएगा। जिसमें ऑनलाइन आवेदन करने की डायरेक्ट लिंक उपलब्ध है।
https://www.rgpv.ac.in/CDN/PubContent/Advertisement/advertisement061223052706.pdf 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !