BHOPAL NEWS - भोपाल में डीजे वाले बाबू के खिलाफ FIR, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव द्वारा ध्वनि प्रदूषण के खिलाफ कठोर कार्रवाई के निर्देश के बाद राजधानी भोपाल में पहला मामला दर्ज किया गया है। डीजे बजाने वाले एक व्यक्ति के खिलाफ FIR दर्ज करके उसका डीजे जप्त कर लिया गया है। पुलिस को देखकर डीजे वाले बाबू फरार हो गए। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

मराठी मोहल्ला में कॉलोनी वालों की शिकायत पर हुई कार्रवाई

ऐशबाग पुलिस थाने के टीआई आशीष सप्रे के मुताबकि मराठी मोहल्ला में दीपक मारोडिया रहता है। उसके परिवार में कार्यक्रम था। शनिवार-रविवार की दरमियानी रात उसने घर के बाहर तीन बड़े स्पीकर बॉक्स और एम्प्लीफायर मशीन को रखकर तेज आवाज में फिल्मी गाने बजाना शुरू कर दिए। यहां कई लोग डांस कर रहे थे। मोहल्ले वालों ने मामले की शिकायत थाने में कॉल कर दी।

जिसके बाद में पुलिस टीम मौके पर पहुंची। आरोपी दीपक मारोडिया मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि दीपक डीजे का काम भी करता है। पुलिस ने मौके से एक एम्प्लीफायर, एक मोबाइल व तीन स्पीकर बॉक्स जब्त किए हैं। आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !