BHOPAL NEWS - ऑनलाइन गेम में जिंदगी हार गया, फांसी के फंदे पर डेड बॉडी लटकी मिली

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 18 साल का एक लड़का ऑनलाइन गेम के जाल में इस कदर फंसा कि, पढ़ाई लिखाई और परिवार सब कुछ छूट गया। पिता ने जो बाइक दिलाई थी, वहभी गिरवी चली गई और अंत में उसकी डेड बॉडी फांसी के फंदे पर झूलती हुई मिली। 

ऑनलाइन में जीत तो शराब पीने लगा, हारा तो जुआ खेलने लगा

परिजन श्री मनोहर अहिरवार ने बताया कि गेहूंखेड़ा कोलार में श्री राम चरण अहिरवार का पुत्र मुकेश अहिरवार उम्र 18 वर्ष जल्दी से पैसा कमाने के लालच में ऑनलाइन गेम खेलने लगा था। इसमें कभी फायदा कभी नुकसान होता था। इसी दौरान वह शराब पीना सीख गया। जब ऑनलाइन गेम में लगातार नुकसान होने लगा तो मोहल्ले में जुआ खेलना शुरू कर दिया। इसमें भी वह पैसा नहीं कमा पाया बल्कि उसके पास जो बाइक थी उसे भी बेचना पड़ा। 

जब उसे अपनी गलतियों का एहसास हुआ तो डिप्रेशन में चला गया। कई बार इस तरह की बातें किया करता था। गुरुवार की रात उसकी डेड बॉडी फांसी के फंदे पर झूलती हुई मिली। परिवार वालों का कहना है कि ऑनलाइन गेम खेलने से पहले मुकेश एक होनहार और मेहनती लड़का था। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !