NEW JANAK HOSPITAL GWALIOR में निर्धन मरीज की बेटी से छेड़छाड़ की FIR दर्ज - MP NEWS

मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में स्थित न्यू जनक हॉस्पिटल के कर्मचारी श्री प्रतीक गौर सहित कुल तीन लोगों के खिलाफ एक मरीज की 18 वर्षीय बेटी से छेड़छाड़ का मामला कानपुर थाने में दर्ज किया गया है। एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें न्यू जनक हॉस्पिटल के अंदर स्टाफ के लोग एक व्यक्ति को लात मार रहे हैं और उसे अपशब्दों से अपमानित कर रहे हैं। 

लड़की की शिकायत जिसके आधार पर FIR दर्ज की गई

18 साल की युवती ने शिकायत में बताया, 'मेरे पिता को बीते गुरुवार को न्यू जनक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। उनका इलाज आयुष्मान योजना के तहत चल रहा था। शुरुआत से ही अस्पताल स्टाफ के लोग मुझे लक्ष्य बनाकर आपत्तिजनक कमेंट कर रहे थे। जब उनकी हरकतें बढ़ने लगी तो सोमवार को हमने अपने पिता को डिस्चार्ज करने के लिए कहा। इस बात पर न्यूज़ जनक हॉस्पिटल के स्टाफ के लोग बदतमीजी करने लगे। उन्होंने मेरे पिता को डिस्चार्ज करने से इनकार कर दिया। जब मेरे रिश्ते के भाई ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट करने लगे। उसके प्रति आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए उसे अपमानित करने लगे। लड़की की शिकायत पर कंपू थाने में आरोपी कर्मचारी श्री प्रतीक गौर सहित कुल तीन कर्मचारियों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया गया। 

न्यू जनक हॉस्पिटल के संचालक का बयान

न्यू जनक हॉस्पिटल के संचालक डॉ. मनीष गुप्ता ने बताया कि युवती के पिता को आयुष्मान योजना के तहत भर्ती किया गया था। इसमें डिस्चार्ज की अलग प्रक्रिया होती है, लेकिन मरीज के परिजन प्रोसेस पूरी किए बिना ही जाना चाहते थे। हमारे स्टाफ ने उन्हें समझाया, लेकिन वह नहीं माने और स्टाफ से अभद्रता करने लगे।

वीडियो वायरल
सोमवार दोपहर को जब हॉस्पिटल स्टाफ के लोग युवती के भाई से मारपीट कर रहे थे, मौके पर मौजूद भीड़ में से किसी ने VIDEO बना लिया। यह वीडियो मंगलवार को वायरल हो गया। इसके बाद अस्पताल के संचालक की ओर से कोई बयान नहीं आया है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !