MP NEWS- अनूपपुर में महिला SDM सहित तीन घायल, बोलेरो और ट्रैक्टर की टक्कर

मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग- 43 पर फुनगा चौकी अंतर्गत ग्राम दैखल में अनूपपुर एसडीएम दीपशिखा भगत का वाहन सड़क पर जा रहे एक ट्रैक्टर से टकरा गया। इस हादसे में एसडीएम दीपशिखा सहित वाहन चालक और ट्रैक्टर ट्राली चालक को चोटें आई हैं। तीनों घायलों को जिला अस्पताल अनूपपुर में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है। यह घटना रविवार रात 8.30 से 9 बजे की है। हादसा होते ही मौके पर भीड़ जमा हो गई। लोगों ने रेस्क्यू कर वाहनों में फंसे घायलो को निकाला। 

दैखल के सिद्ध बाबा स्थान के पास बोलेरो जीप और ट्रैक्टर की टक्कर

बताया गया है कि एसडीएम भालूमाड़ा से अनूपपुर लौट रही थीं। नेशनल हाईवे दैखल के सिद्ध बाबा स्थान के पास बोलेरो जीप और ट्रैक्टर की टक्कर हुई। इस घटना में ट्रैक्टर जीप से टकराकर पूरी तरह पलट गया। हादसे में ट्रैक्टर चालक के साथ ही और एसडीएम के वाहन में मौजूद एसडीएम व ड्राइवर को चोटें आई हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्रैक्टर चालक का नाम बसंता पिता अर्जुन सिंह 26 वर्ष निवासी पाली मौहार टोला थाना फुनगा बताया गया है। 

तीनों घायल खतरे से बाहर

एसडीएम को हाथ में चोट लगी है। घटना में दोनों वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए हैं। हादसे की सूचना मिलते ही अस्पताल में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे। सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि ये हादसा कैसे हुआ और कौन इसके लिए जिम्मेदार है। पुलिस ने मौके पर मौजूद कुछ लोगों के बयान लिए हैं। वहीं, अस्पताल प्रशासन का कहना है कि तीनों घायलों की कोई गंभीर चोट नहीं है। हालांकि सभी अस्पताल में भर्ती हैं। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !