KBC शिवराज सिंह घोषणा मशीन मामला- भोपाल में कांग्रेस मीडिया डिपार्टमेंट के अध्यक्ष के खिलाफ FIR

फेमस टीवी रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को घोषणा मशीन बताए जाने के मामले में भारतीय जनता पार्टी के विधि प्रकोष्ठ की ओर से कांग्रेस पार्टी के मीडिया डिपार्टमेंट के अध्यक्ष श्री केके मिश्रा के खिलाफ भोपाल पुलिस की क्राइम ब्रांच थाना में आईपीसी की धारा 469, 500 के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। 

भाजपा विधि प्रकोष्ठ की ओर से शिकायत की गई थी

भाजपा विधि प्रकोष्ठ के श्री राहुल श्रीवास्तव की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। इस शिकायत में दावा किया गया है कि कांग्रेस पार्टी के मीडिया डिपार्टमेंट के अध्यक्ष श्री केके मिश्रा ने एक वीडियो पब्लिक किया है जिसमें अमिताभ बच्चन द्वारा पूछा गया कि किस प्रदेश के मुख्यमंत्री को घोषणा मशीन के नाम से जाना जाता है। इसमें चार विकल्पों में एक नाम मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लिया गया और सही उत्तर बताया गया। इस वीडियो के अनुसार मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को घोषणा मशीन के नाम से पुकारा जाता है। 

भारतीय जनता पार्टी की ओर से दावा किया गया है कि यह वीडियो, कौन बनेगा करोड़पति कार्यक्रम के असली वीडियो में छेड़छाड़ करके बनाया गया है। इसमें अमिताभ बच्चन की आवाज भी नहीं है लेकिन अमिताभ बच्चन जैसी मिलती-जुलती आवाज का प्रयोग किया गया है। भाजपा ने उसे प्रतियोगी का बयान भी जारी किया है जिससे यह सवाल पूछना वीडियो में दिखाया गया है। उसे प्रतियोगिता कहना है कि कार्यक्रम में ऐसा कोई सवाल नहीं पूछा गया था। कौन बनेगा करोड़पति कार्यक्रम के आयोजकों की ओर से भी कहा गया है कि, उनके कार्यक्रम में इस प्रकार का कोई सवाल नहीं पूछा गया था। 






 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !