Small Business Ideas - 6X6 की दुकान से 60 हजार रुपए महीने की कमाई, एकदम न्यू कॉन्सेप्ट

Low investment high profit startup business ideas 

यदि आप अपने स्टार्टअप बिजनेस के लिए किसी न्यू कांसेप्ट की तलाश कर रहे हैं तो यह बिजनेस आइडिया आपके काम का हो सकता है। इसमें रिस्क 0% है और प्रॉफिट की गारंटी 100%, किसी क्वालिफिकेशन की जरूरत नहीं है। बस क्वालिटी और क्रिएटिविटी की जरूरत है। 

Part time business ideas - Start a small business 

इसे आप केवल शाम के समय भी कर सकते हैं, क्योंकि सबसे ज्यादा डिमांड शाम के समय ही आती है। यह एक ऐसा बिजनेस है जिसे आप अच्छी तरीके से जानते हैं, अपन कुछ भी नया नहीं करने वाले हैं बल्कि एक सदियों पुराने बिजनेस को नए तरीके से करने वाले हैं और इस बिजनेस का नाम PAN PLAZA है। कृपया कोई भी माइंडसेट बनाने से पहले ध्यानपूर्वक पढ़िए। यह आम पान की दुकान नहीं है बल्कि पान प्लाजा है। यानी सिर्फ पान का शोरूम। यहां पर ₹25 से लेकर ₹2500 तक के पान बनाए जाएंगे। आपको केवल पान बनाना सीखना है, जिसमें यूट्यूब आपकी काफी मदद कर सकता है। थोड़ी सी प्रैक्टिस के साथ आपके हाथ में वह बात आ जाएगी जिसकी लोगों को तलाश है। 

पान प्लाजा का कांसेप्ट क्या है

  • जहां तक पॉसिबल हो पान की सभी वैरायटी मेंटेन कीजिए। 
  • पान के जितने फ्लेवर हो सकते हैं, सभी का कलेक्शन डिस्प्ले कीजिए। 
  • मीठा पान, बाजार का सबसे पॉपुलर प्रोडक्ट है। महिलाएं और बच्चे पसंद करते हैं। 
  • अनारदाना, संतरे की गोलियां, मीठी सौंफ, चॉकलेट और आइसक्रीम के वह फ्लेवर जो आम बाजार में नहीं मिलते अपने PAN PLAZA पर उपलब्ध होना चाहिए। 
  • वह सारे प्रोडक्ट जो बाजार में ज्यादातर पान की दुकानों पर मिलते हैं, अपने पान प्लाजा पर नहीं होने चाहिए। 
  • इस प्रकार आपका PAN PLAZA एक फैमिली शॉप बन जाएगा। 
  • यकीन मानिए, लोक परिवार के साथ आपके यहां आएंगे और अपने आर्डर का इंतजार करेंगे। 

कृपया थोड़ा मार्केट रिसर्च कीजिए, बाजार में अच्छे पान की डिमांड और दीवानगी का आलम, मार्जिन और प्रॉफिट आपकी कल्पना से कहीं ज्यादा हो सकता है। ✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !