MP NEWS- लाडली बहना योजना के तहत 3000 रुपए दिए जाएंगे: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की घोषणा

Madhya Pradesh ladli Bahana Yojana 3000

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज जबलपुर में बड़ी घोषणा कर दी है। उन्होंने कहा कि लाडली बहना योजना के तहत ₹1000 से तो शुरुआत की जा रही है। इसमें निरंतर इंक्रीमेंट लगाए जाएंगे और इसे ₹3000 महीने तक ले जाया जाएगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज लाडली बहना योजना के तहत पहली बार महिलाओं को ₹1000 उनके खाते में ट्रांसफर कर रहे हैं। इस अवसर पर जबलपुर में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कमलनाथ को जवाब

उल्लेखनीय है कि जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लाडली बहना योजना की घोषणा की तो इसके जवाब में कांग्रेस पार्टी एवं प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ द्वारा इसी योजना के तहत महिलाओं को ₹1500 प्रतिमाह देने की घोषणा कर दी गई थी। इसके कारण माना जा रहा था कि लाडली बहना योजना का इंपैक्ट कम हो जाएगा और सरकार को इसका लाभ नहीं मिलेगा परंतु आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसी योजना के तहत ₹3000 प्रतिमाह देने की घोषणा कर दी। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !