BHOPAL NEWS- मध्यप्रदेश पटवारी भर्ती परीक्षा का रिजल्ट कब आएगा, पढ़िए

Madhya Pradesh employees selection board Bhopal 

मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन मंडल भोपाल द्वारा राजस्व विभाग, मध्य प्रदेश शासन के लिए आयोजित पटवारी भर्ती परीक्षा के रिजल्ट का इंतजार शुरू हो गया है। सूत्रों का कहना है कि चुनावी साल होने के कारण MPESB भी प्रेशर में है और इस बार किसी भी बहाने से रिजल्ट में देरी करने की कोशिश नहीं की जाएगी। 

MPESB NEWS- भर्ती प्रक्रिया निर्धारित शेड्यूल के अनुसार चलेगी

कर्मचारी चयन मंडल मध्य प्रदेश, भोपाल के सूत्रों ने बताया कि ग्रुप 2 (सब ग्रुप 4) सहायक संपरिक्षक एवं अन्य समकक्ष, पटवारी एवं अन्य पदों की भर्ती के लिए आयोजित संयुक्त भर्ती परीक्षा 2022 का रिजल्ट जून के लास्ट वीक में घोषित करने की तैयारी है। चुनावी साल होने के कारण इसमें किसी भी प्रकार की कोताही नहीं बरती जाएगी। सूत्रों ने यह भी बताया कि क्योंकि नियुक्ति पत्र मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा एक भव्य कार्यक्रम में वितरित किए जाएंगे इसलिए भर्ती प्रक्रिया अपने निर्धारित शेड्यूल के अनुसार चलेगी। 

UG-PG ADMISSION- दो लाख से ज्यादा सीटें कम हो गई

मध्य प्रदेश कॉलेज एडमिशन प्रक्रिया के दौरान इस साल विद्यार्थियों को एडमिशन के लिए दो लाख से ज्यादा सीटों की कमी हो गई है। पिछले साल 11 लाख सीटों पर एडमिशन के लिए प्रवेश परीक्षा और काउंसलिंग हुई थी। इस बार 8.87 लाख सीटों पर एडमिशन के लिए प्रवेश परीक्षा और काउंसलिंग की प्रक्रिया चल रही है।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !