Small Business Ideas- 1-2 लाख महीने प्रॉफिट तो आसान है, ROF STORE खोलिए, पूंजी मात्र 5 लाख

Best Low investment high profit business ideas 

यदि आप किसी भी प्रोडक्ट को एक कांसेप्ट के साथ बेचते हैं। अपनी स्पेशलिटी क्रिएट करते हैं और उसे ही अपनी आइडेंटिटी बना देते हैं तो आपकी दुकान का नाम देखते ही देखते एक बड़ा ब्रांड बन जाता है। ROF STORE एक ऐसा ही स्टार्टअप आईडिया है। इसमें लाख दो लाख रुपए महीने कमाना तो बिल्कुल आसान है। यदि आपकी स्ट्रेटजी काम कर गई तो एक-दो साल में करोड़ों का टर्नओवर कर सकते हैं। 

NEW BUSINESS OPPORTUNITY

दुनिया भर में एक बार फिर लोगों का लगाओ अपने रिलीजन के प्रति बढ़ता जा रहा है। कुछ सालों पहले तक धार्मिक पहचान लोगों के निजी मामले हुआ करते थे परंतु अब लोग, पब्लिक प्लेस में अपनी धार्मिक पहचान प्रदर्शित करते हुए प्राउड फील करते हैं। शायद आपने देखा हो, मल्टीनेशनल कंपनी का CEO जब शाम को अपनी फैमिली के साथ निकलता है तो अपनी साउथ इंडियन धोती पहनना पसंद करता है। कुल मिलाकर एक नया मार्केट क्रिएट होने लगा है। यह एक अच्छी बिजनेस अपॉर्चुनिटी है। जिसका भरपूर फायदा उठाया जा सकता है। 

BUSINESS PLAN POINT TO POINT

  • RELIGIOUS OUTFITS FASHION STORE खोलना है। 
  • यह ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों प्लेटफार्म पर समान रूप से उपस्थित होगी। 
  • अपनी ROF STORE में सभी प्रकार के धार्मिक परिधान मिलेंगे। 
  • दक्षिण भारत की धोती और शर्ट से लेकर पहाड़ी इलाकों के भगवा अंग वस्त्र तक सब कुछ। 
  • इसके अलावा यूथ और प्रोफेशनल्स के लिए भी फैशन लांच करेंगे। 
  • कॉलेज स्टूडेंट की टी-शर्ट पर RELIGIOUS LOGO प्रिंट होगा। 
  • यानी एक तरफ ट्रेडिशनल ड्रेस मिलेंगी तो दूसरी तरफ फैशन में भी कुछ क्रिएटिव किया जाएगा। 
  • 80 के दशक में भी हरे रामा हरे कृष्णा टी-शर्ट काफी फेमस हुई थी। 
  • आने वाले 2 सालों में इस प्रकार की आउटफिट की डिमांड बहुत ज्यादा बढ़ जाने वाली है।

याद रखिए कि इसकी सफलता के लिए इंस्टाग्राम, यूट्यूब, फेसबुक मार्केटप्लेस का भरपूर उपयोग करना है। जैसे ही बिजनेस प्रॉफिटेबल हो जाएगा वैसे ही इंटरनेट पर एडवरटाइजिंग शुरू करेंगे। लोगों को अपना पता बताने के लिए गूगल मैप और गूगल बिजनेस का उपयोग करेंगे।

रेडीमेड गारमेंट्स में वैसे भी 300% तक का मार्जिन होता है। 100% का नेट प्रॉफिट मिल जाता है और जब भी कोई स्टार्टअप NICHE पर काम करता है तो उसकी वैल्यू और ज्यादा बढ़ जाती है। आप भारत के किसी भी शहर में बैठकर काम शुरू कर सकते हैं क्योंकि इसमें ऑफलाइन से ज्यादा ऑनलाइन सेल आएगी। अब तो ऐसे कई सारे ई-कॉमर्स प्लेटफार्म है जिनके माध्यम से आप पूरी दुनिया में अपना फैशन बेच सकते हैं। Notice: this is the copyright protected post. do not try to copy of this article) 

इसी प्रकार के स्मॉल बिजनेस आइडियाज और अन्य जॉब एवं बिजनेस अपॉर्चुनिटी के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। आपका धन्यवाद।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !