MP NEWS- मुख्यमंत्री ने मध्य प्रदेश के ठेले वालों को भोपाल बुलाया, समस्याएं सुनेंगे

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश के ठेले वालों को राजधानी भोपाल बुलाया है। यहां सीएम हाउस में उनकी समस्याओं को सुना जाएगा और उनका समाधान निकाला जाएगा। 

BHOPAL NEWS- हाथ ठेला, फेरी वाले और रेहड़ी वालों की पंचायत सीएम हाउस में

मध्यप्रदेश शासन की ओर से प्राप्त आधिकारिक जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान 29 मई को अपरान्ह 3 बजे मुख्यमंत्री निवास में नगरीय क्षेत्र के हाथ ठेला, फेरी वाले और रेहड़ी वालों की होने वाली पंचायत में स्ट्रीट वेंडर्स से रू-ब-रू संवाद करेंगे। साथ ही लघु व्यवसायों से जुड़े स्ट्रीट वेंडर्स की पंचायत में हितग्राहियों को लाभ वितरण भी करेंगे। हितग्राहियों द्वारा अपने अनुभव भी साझा किए जाएंगे। योजना पर केन्द्रित लघु फिल्म का प्रदर्शन भी होगा। कार्यक्रम का लाइव प्रसारण सभी नगरीय निकायों में किया जाएगा।

मुख्यमंत्री के कार्यालय की ओर से बताया गया है कि, मुख्यमंत्री श्री चौहान के निर्देशन में स्ट्रीट वेंडर्स के कल्याण के लिए अनेक योजनाएँ संचालित हैं। इनका लाभ पात्र लोगों को सही ढंग से मिले, इसके लिए अभियान संचालित किया जा रहा है। नगरीय विकास एवं आवास विभाग और स्थानीय प्रशासन हाथ ठेले और फेरी लगा कर छोटा-मोटा कारोबार करने वाले लोगों को लाभान्वित करने का कार्य कर रहे हैं। नगरीय क्षेत्र में व्यवसाय के लिए पर्याप्त स्थान की सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है, जिससे उनकी रोजी-रोटी चलती रहे। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!