MP NEWS- देवास में मंत्री पटेल ने पूरा थाना सस्पेंड किया, टीआई के खिलाफ FIR दर्ज करवाएंगे

मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार में कृषि मंत्री श्री कमल पटेल ने देवास जिले के सतवास पुलिस थाने के सभी कर्मचारियों को गुरुवार रात सस्पेंड कर दिया। उन्होंने मौखिक रूप से ऐलान किया कि पूरा थाना सस्पेंड। उन्होंने यह भी कहा कि टीआई सतवास के खिलाफ FIR दर्ज करवाएंगे और उन्हें जेल भेजा जाएगा। उन्हें सेवा से बर्खास्त भी कर दिया जाएगा। समाचार लिखे जाने तक पुलिस विभाग की ओर से कोई आदेश जारी नहीं हुआ था। 

मामला क्या है 
दरअसल, पिछले 3-4 दिन से एक खराब डंपर देवास-इंदौर रोड के डाबरी फाटे पर खड़ा था। इस डंपर से करीब 6 लोग टकराकर घायल हो गए थे। गुरुवार रात भी करीब 8 बजे डाबरी निवासी एक व्यक्ति इससे टकरा गया। उसे गंभीर हालत में इंदौर रेफर किया गया।

कृषि मंत्री कमल पटेल राजस्थान प्रवास के बाद इंदौर से हरदा के लिए जा रहे थे। रास्ते में उन्हें ग्रामीणों ने घेर लिया। पुलिस और प्रशासन की इस लापरवाही की शिकायत की। इसके बाद तमतमाए मंत्री पटेल रात करीब 11 बजे थाने पहुंच गए। 

कार से उतरते ही मंत्री कमल पटेल थाने के बाहर खड़े हो गए। टीआई से पूछा- तुम्हारा नाम क्या है। नाम बताते ही मंत्री पटेल ने कहा- तुमको शर्म नहीं आती। पांच दिन से रोड पर डंपर खड़ा हुआ है। इसके कारण 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। उसके बाद तुम्हारी पुलिस करती क्या है? तुम करते क्या हो? तुम्हें तन्खा मिलती है।

टीआई ने कहा- मैं ट्रेनिंग पर गया था। इस पर मंत्री पटेल ने कहा कि तुम ट्रेनिंग पर थे तो तुम्हारा थाना क्या कर रहा था। अभी मेरे सामने पांच लोग घायल हो गए। पूरा थाना सस्पेंड। इनका नाम लिखो पूरा थाना सस्पेंड करूंगा। तुमको नौकरी के लायक नहीं, बर्खास्त करूंगा। तुम नौकरी लायक नहीं हो, जेल होना चाहिए। तुम पर एफआईआर होगी। सरकार की छवि खराब करके रखी है तुमने।

इसके बाद मंत्री पटेल ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को भी डांटा। उन्होंने कहा कि तुम पार्टी के कार्यकर्ता हो ना, तुमको ध्यान रखना चाहिए। इसके बाद मंत्री ने टीआई से कहा कि तुम लोग ही सरकार को बदनाम करते हो। थाने से एक किमी दूर डंपर खड़ा है। तुम जान बचाने के लिए हो या जान दिलवाने के लिए हो। तुम्हारे जैसे भ्रष्ट और निकम्मे अधिकारियों के कारण सरकार बदनाम है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !