BHOPAL में शनिवार रविवार की छुट्टी रद्द, ऑफिस खुलेंगे, शिकायतों की सुनवाई होगी- NEWS TODAY

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कलेक्टर श्री आशीष सिंह ने मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान 2.0 के चलते शनिवार एवं रविवार को भी कलेक्टर कार्यालय एवं अन्य कार्यालयों में शिकायतों की सुनवाई की प्रक्रिया और अभियान के सभी काम निरंतर जारी रखने के निर्देश दिए हैं। अतः अभियान से संबंधित सभी ऑफिस शनिवार और रविवार को भी खुलेंगे और कर्मचारियों की छुट्टी रद्द हो गई है।

भोपाल में शनिवार रविवार को सीएम हेल्पलाइन के निराकरण होंगे

कलेक्टर श्री सिंह ने निर्देश दिए कि शनिवार और रविवार को भी अधिकारी कार्यालय में बैठकर मुख्यमंत्री हेल्पलाइन की शिकायतों का निराकरण करें। कलेक्टर श्री आशीष सिंह ने सभी जिला अधिकारियों को निर्देश दिए कि अवकाश के दिन भी कार्यालय में बैठे और जनसेवा अभियान के अंतर्गत सीएम हेल्पलाइन के निराकरण के लिए आवेदकों से फोन पर चर्चा करें, आवश्यक होने पर ऑफिस बुलाए और संतुष्टि के साथ आवेदन का निराकरण करें। 

भोपाल में सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों के समाधान के लिए लास्ट डेट घोषित

कलेक्टर श्री सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान के अंतर्गत आने वाले आवेदनों पर अलग से कार्यवाही करें उसके लिए 15 जून तक का समय निर्धारित किया गया है। जो सेवाए तुरंत दे सकते है उनको अनिवार्य रूप से प्रदान किया जाए। शेष में पात्रता अनुसार 15 जून तक कार्यवाही करें। पुराने सभी आवेदनों पर 31 मई तक निराकरण किया जाना अनिवार्य है इसमें लगातार काम किया जाए। 

सीएम हेल्पलाइन की 15 अप्रैल तक की शिकायतों को अनिवार्य रूप से शून्य करना है। इसके लिए विभागों के जिला अधिकारी विभागीय स्तर कार्यवाही कर प्रकरणों को निराकृत किया जाए। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !