MP NEWS- गुना में सरकारी शिक्षक क्लासरूम के अंदर फांसी पर झूल गया, मृत्यु

Madhya Pradesh Government employees news

मध्य प्रदेश के गुना जिले में एक शासकीय शिक्षक अपने क्लास रूम के अंदर फांसी पर झूल गया। पुलिस का कहना है कि जिस समय यह घटना हुई क्लास रूम में कोई विद्यार्थी नहीं था। शिक्षक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है परंतु पुलिस ने अब तक यह नहीं बताया है कि सुसाइड नोट में क्या लिखा हुआ है। 

बमोरी थाना प्रभारी SI विनय शर्मा के अनुसार घटना मंगलवार दोपहर 3:30 बजे के आसपास की है। बमोरी इलाके के सिमरोद में गमरिया के डेरे पर प्राथमिक स्कूल है। शिक्षक धर्मेंद्र सोनी (लगभग 42) वार्ड क्रमांक 3 कर्नलगंज में रहते थे। वह रोजाना गुना से पढ़ाने के लिए स्कूल जाते थे। मंगलवार दोपहर उन्होंने क्लासरूम में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। 

सूचना पर से स्कूल पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और बमोरी स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शाम लगभग 5 बजे उनके परिवार वाले भी बमोरी पहुंच गए। हालांकि, अभी सुसाइड के कारणों का पता नहीं चल सका है। शिक्षक के पास से एक सुसाइड नोट जरूर मिला है, जिसे पुलिस ने जप्त कर लिया है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !