JU GWALIOR NEWS- 2 दिन पहले बदले परीक्षा केंद्र, छात्रों ने हंगामा किया

JIWAJI UNIVERSITY GWALIOR-
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर में स्थित जीवाजी विश्वविद्यालय (JU) में NSUI के छात्रों ने परीक्षाओं की तिथि बदले जाने को लेकर कुलपति के नारेबाजी कर विरोध जताया। यूनिवर्सिटी प्रबंध द्वारा परीक्षा की तिथि एवं परीक्षा केंद्र बदले जाने एवं निजी कॉलेजों में नकल कराये जाने को लेकर अपनी मांगों को रखते हुए एवं परीक्षा केंद्र बदले जाने के लिए धरना प्रदर्शन किया।

जानकारी के अनुसार जीवाजी यूनिवर्सिटी में कल से प्रारम्भ होने वाली परीक्षा की तिथि एवं परीक्षा केंद्र को यूनिवर्सिटी प्रशासन के द्वारा निजी कॉलेजों में सेंटर बदले जाने पर एनएसयूआई के छात्रों ने कुलपति के खिलाफ धरना प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की। एनएसयूआई के छात्रों से बात करने पर उन्होंने बताया की 5 तारीख से द्वितीय वर्ष की परीक्षाएं प्रारम्भ होने जा रही हैं, जिसमे यूनिवर्सिटी प्रशासन के द्वारा 2 दिन पहले कॉलेज के सेंटरों की बदल कर अपनी मनमानी की जा रही है।

छात्रों ने बताया की अम्बाह स्थित कॉलेजों के विद्यार्थियों के परीक्षा केंद्र बदलकर पोरसा में कर दिए गए, एवं उनका कहना है की ये सभी बदलाव नक़ल करने को लेकर किया गया है। एनएसयूआई के छात्रों ने मांग की है, की परीक्षा केंद्रों की सूची दोबारा जारी की जाये जिससे परीक्षा में नक़ल होने से बचायी जा सके। एवं छत्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ न हो।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !