MP NEWS- शिवपुरी की लड़की का गुना में रेप, पुणे में गैंगरेप और इंदौर में वेश्यावृत्ति

Madhya Pradesh news 

इंदौर पुलिस द्वारा कायमी करके गुना ट्रांसफर किए गए एक मामले में खुलासा हुआ है कि शिवपुरी जिले की एक नाबालिग लड़की को प्यार के जाल में फंसा कर गुना में रेप किया गया, फिर पुणे महाराष्ट्र में उसका गैंगरेप किया गया। उसे नशे की लत लगा दी गई। उसके फोटो वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया गया। और इंदौर के एक होटल में उसे वेश्यावृत्ति करने के लिए मजबूर किया गया। 

शिकायत का संक्षिप्त विवरण

इस मामले की पहली शिकायत इंदौर के विजय नगर थाने में हुई। लड़की को नशा मुक्ति केंद्र में रखा गया था। उसकी स्थिति थोड़ी ठीक होने के बाद जब कॉन्फिडेंस में लेकर काउंसलिंग की गई तब पूरे मामले का खुलासा हुआ। लड़की के पिता, अपनी बेटी को साथ लेकर पुलिस थाने पहुंचे। जहां लड़की ने अपनी शिकायत दर्ज कराई। इसमें लड़की ने बताया कि वह बदरवास जिला शिवपुरी की रहने वाली है। कक्षा 9 में जब उसकी उम्र 16 वर्ष थी, वरुण यादव नाम की एक लड़के ने उसे झूठे प्यार के जाल में फंसाया। फिर गुना में अपने एक दोस्त के घर बुलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। आपत्तिजनक फोटो वीडियो बना लिए जिसके आधार पर ब्लैकमेल किया। उसे नशे की लत लगा दी गई। वरुण के दोस्तों ने गैंगरेप किया और फिर इंदौर में एक होटल में वरुण के एक साथी ने उसे वेश्यावृत्ति करने के लिए मजबूर किया। 

इस मामले में यश रघुवंशी, वैभव शास्त्री एवं शिवम सोलंकी नाम के लड़कों को वरुण के साथी के तौर पर नामजद किया गया है। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !